अपराध के खबरें

बीजेपी ने किया श्रीनिवास बीवी का वीडियो ट्वीट, केंद्रीय मंत्री पर अभद्र टिप्पणी के लिए कांग्रेस को घेरा

संवाद 

भारतीय जनता पार्टी ( बीजेपी) ने एक वीडियो को लेकर कांग्रेस पर सीधा हमला बोला है. बीजेपी के कुछ नेताओं ने सोमवार को भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी. पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर विवादित टिप्पणी करने का आरोप लगाया.

हालांकि कांग्रेस की युवा इकाई ने अपने प्रमुख के भाषण का एक वीडियो जारी कर इस आरोप को खारिज किया और कहा कि तथ्यों को तोड़-मरोड़कर पेश किया जा रहा है.

बीजेपी के आईटी प्रकोष्ठ के प्रभारी अमित मालवीय ने श्रीनिवास के एक भाषण का एक वीडियो ट्विटर पर साझा करते हुए कहा, ‘यह महिला विरोधी व्यक्ति भारतीय युवा कांग्रेस का अध्यक्ष है.

आपत्तिजनक बयान. एक महिला मंत्री को लेकर यह विमर्श का स्तर है. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने अमेठी से राहुल गांधी को पराजित किया है. हताश कांग्रेस अप्रासंगिकता के मार्ग पर तेजी से अग्रसर है.’

बीजेपी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने वीडियो साझा किया और सवाल किया कि क्या कांग्रेस नेतृत्व श्रीनिवास के खिलाफ कार्रवाई करेगा?

दूसरी ओर, युवा कांग्रेस ने एक बयान में कहा कि कांग्रेस की ओर से रविवार को राजघाट पर आयोजित 'संकल्प सत्याग्रह' के दौरान श्रीनिवास द्वारा दिए गए भाषण के एक अंश को निकालकर भाजपा नेताओं ने इसे केंद्रीय मंत्री के खिलाफ टिप्पणी के रूप में प्रचारित किया, जबकि यह बयान महंगाई को 2014 से पहले भाजपा नेताओं द्वारा 'डायन' कहे जाने से संबंधित था.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live