अपराध के खबरें

केजरीवाल रच रहे मनीष सिसोदिया को मारने की साजिश

संवाद 


भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि कहीं अरविंद केजरीवाल मनीष सिसोदिया को मारने की साजिश तो नहीं रच रहे? 
तिवारी ने यह बात आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज के उस बयान पर कही जिसमें उन्होंने मनीष सिसोदिया की जेल भेजने को साजिश बताते हुए हत्या करने की आशंका व्यक्त की थी।

बता दें कि दिल्ली की तिहाड़ सहित सभी जेल दिल्ली सरकार के अधीन हैं,और दिल्ली सरकार के पूर्व जेलमंत्री सत्येंद्र जैन पिछले 6 माह से तिहाड़ जेल में बंद हैं। उनके जेल में ऐशो आराम से रह रहा है।उसके मालिश कराने के वीडियो खूब वायरल हुए हैं।

आम आदमी पार्टी के दूसरे सबसे बड़े नेता और दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया तिहाड़ जेल में हैं। AAP ने जेल के अंदर सिसोदिया की हत्या होने की आशंका जताई है। AAP के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सिसोदिया को जेल भेजने के पीछे बड़ा षड्यंत्र है।

सौरभ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सिसोदिया को तिहाड़ के जेल नंबर एक में रखा गया है, वहां हिंसक और खतरनाक अपराधियों को रखा जाता है। वहां के अपराधी एक इशारे पर किसी की भी हत्या कर सकते हैं। AAP के इस बयान पर अब भाजपा नेता मनोज तिवारी ने पलटवार किया है। मनोज तिवारी ने कहा कि कहीं अरविंद केजरीवाल मनीष सिसोदिया को मारने की साजिश तो नहीं रच रहे?

केजरीवाल रच रहे साजिश?
मनोज तिवारी ने कहा, 'दिल्ली की जेलें दिल्ली सरकार के अधीन आती हैं। यानी दिल्ली की जेलें अरविंद केजरीवाल के अधीन हैं। मनीष सिसोदिया अरविंद केजरीवाल के कई राज जानते हैं। केजरीवाल के सहयोगी सिसोदिया को जेल में खतरा कैसे हो सकता है? क्या अरविंद केजरीवाल सिसोदिया के खिलाफ कोई साजिश रच रहे हैं?'

भाजपा नेता मनोज तिवारी ने कहा, 'अरविंद केजरीवाल के रहस्यों का खुलासा करने से रोकने के लिए क्या केजरीवाल उन्हें मारने की साजिश रच रहे हैं? ऐसी धारणा बनाई जा रही है कि सिसोदिया को भाजपा से खतरा है। मैं जेल अधिकारियों से मनीष सिसोदिया को कड़ी सुरक्षा देने की अपील करता हूं।'

आम आदमी पार्टी के आरोप के बाद जेल प्रशासन से एक बयान भी आया था। जेल अधिकारियों के मुताबिक, सिसोदिया की सुरक्षा को देखते हुए उन्हें एक अलग वार्ड दिया गया है। वह जिस वार्ड में हैं वहां के बाकी कैदी गैंग्स्टर नहीं हैं। उनकी सुरक्षा के लिए जेल नियमों के मुताबिक सभी इंतजाम किए गए हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live