अपराध के खबरें

हमीदिया के लेबर रूम में रंग खेल कर सेल्फी लेने वाले तीन चिकित्‍सक समेत छह निलंबित

संवाद 
 


 हमीदिया अस्पताल प्रबंधन ने प्रसूति एवं स्त्री रोग विभाग में रंगपंचमी मनाने और सेल्फी लेने वाले छह लोगों को निलंबित कर दिया है। अब उनके विरुद्ध विभागीय जांच भी होगी। इसके पहले इनकी एक-एक वेतन वृद्धि रोकी गई थी। 

जिन पर कार्रवाई की गई है, उनमें पीजी चिकित्सक डा. मोहनी, डा. तोषी, डा. दीक्षा और नर्सिंग अधिकारी भारती, कमला कैथल व रोशनी चौहान शामिल हैं। उधर, कोहेफिजा थाना में इस मामले में अज्ञात के खिलाफ एफआइआर भी दर्ज करने की तैयारी चल रही है। फिलहाल पुलिस ने आरोपितों से मामले में पूछताछ की है।

बता दें कि आरोपित चिकित्सक व नर्सिंग अधिकारियों ने रविवार को लेबर रूम में रंगपंचमी तो मनाई ही थी, साथ ही सेल्फी भी खींची थी, जिसमें प्रसव पीड़ा झेल रही महिला की तस्‍वीर भी आ गई थी। यह फोटो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो गया था। बाद में उक्त फोटो को हटा लिया गया था।  

कोहेफिजा थाना में कराई जाएगी एफआइआर

इस मामले में कोहेफिजा थाने में अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने की तैयारी है। पूरी जांच के बाद दोषी का नाम इसमें जोड़ा जाएगा। मंगलवार को पुलिस ने लेबर रूम में होली खेलने वाले चिकित्सक व नर्सिंग आफिसर से पूछताछ की है। 

बताया जा रहा है कि उस फोन को भी जब्त किया जा सकता है, जिससे फोटो ली गई थी। थाना प्रभारी विजय सिंह सिसौदिया का कहना है कि अभी अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है। इसके बाद जांच में जो आएगा, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live