अपराध के खबरें

JDU की पूर्व सांसद मीना सिंह ने थामा BJP का दामन, 2 सालों से पार्टी के कार्यक्रमों में नहीं हो रही थी शामिल

संवाद 

हाल ही में जदयू छोड़ने वाली पूर्व सांसद मीना सिंह ने आज भाजपा का दामन थाम लिया है. पटना में आयोजित मिलन समारोह में मीना सिंह ने अपने पुत्र विशाल सिंह समेत सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

मीना सिंह ने कहा कि कोई विधायक एमपी दो या तीन बार भले ही बन जाए लेकिन आज इतनी भारी संख्या में अपने समर्थकों के साथ मौजूद हूं, यही हमारी सबसे बड़ी कमाई है.

राजधानी के ज्ञान भवन में आयोजित मिलन समारोह में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल के अलावा केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय बिहार विधान परिषद में प्रतिपक्ष के नेता सम्राट चौधरी भी मौजूद रहे. 

इस मौके पर मीना सिंह ने आरोप लगाया कि पिछले 2 सालों से पार्टी के अंदर कुछ ऐसे हालात बन गए थे कि उन्होंने पार्टी के कार्यक्रमों में भाग लेना छोड़ दिया था. उन्होंने आरोप लगाए कार्यक्रम में उन्हें पूछा तक नहीं जा रहा था.

‘नीतीश कुमार को अफसोस’

मीना सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहते थे कि पार्टी में लोग रोज आते हैं रोज जाते हैं लेकिन जितनी भारी संख्या में समर्थकों के साथ हमने पार्टी छोड़ी है यह देखकर नीतीश कुमार को अफसोस हो रहा होगा. मीना सिंह के पुत्र और सहकारिता के क्षेत्र में विभिन्न संगठनों से जुड़े विशाल सिंह ने कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके व्यक्तिगत संबंध अच्छे रहे हैं लेकिन पार्टी के अवसर पर हुए हालात के कारण उन्होंने भाजपा में आने का फैसला लिया है.

‘सीएम को रात में सपना आता है कि वो पीएम बनेंगे’

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि 15 साल तक कानून की धज्जियां उड़ाने वाले लोगों से गठबंधन करने वाले नीतीश कुमार का साथ छोड़ना मीना सिंह का बेहतर कदम है. इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को रात में सपना आता है कि वह पीएम बन रहे तो वह गठबंधन तोड़ देते हैं.

चारा घोटाला की चर्चा

सीबीआई और ईडी द्वारा की जा रही कार्रवाई पर संजय जयसवाल ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर विधवा विलाप करने का आरोप लगाया संजय जयसवाल ने कहा कि 2008 में मनमोहन सिंह को ललन सिंह ने लालू परिवार से संबंधित भ्रष्टाचार का कागज सौंपा था चारा घोटाला की चर्चा करते हुए संजय जयसवाल ने कहा कि रविशंकर प्रसाद और मोदी के साथ-साथ ललन सिंह ने भी चारा घोटाला के कागजात एकत्र किए थे.

जीवन के बाद स्वर्ग और नर्क क्या होता है?

संजय जायसवाल ने कहा कि दिल्ली में न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में सैकड़ों करोड़ 100 करोड़ की बिल्डिंग को 4 लाख में खरीदा दिखाया जाना लालू परिवार का भद्दा मजाक है. संजय जयसवाल ने लालू के परिजनों के यहां ईडी और सीबीआई की कार्रवाई को लेकर कहा कि जीवन के बाद स्वर्ग और नर्क क्या होता है? यह तो किसी को पता नहीं लेकिन प्रत्येक मनुष्य को अपने को कर्मों की सजा इसी जीवन में भुगतनी पड़ती है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live