अपराध के खबरें

सिंगापुर नहीं जाएंगे लालू यादव, 28 अप्रैल को आएंगे पटना

संवाद 
राजद के सुप्रीमो लालू यादव सिंगापुर नहीं जाएंगे। पिछले दिनों चर्चा थी कि वे वापस सिंगापुर अपने इलाज के लिए जाएंगे। लेकिन अब लालू यादव की सिंगापुर अभी नहीं जा रहे हैं। दिसंबर 2022 में लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट सिंगापुर में ही हुआ था। इसके बाद भारत वापस लौटे लालू यादव को वापस इलाज के लिए जाना था। लेकिन डॉक्टरों ने दिल्ली में ही लालू यादव का पूरा चेकअप कर लिया है। बताया जा रहा है कि उनकी हालत स्थिर है। इसलिए वे 28 अप्रैल को पटना वापस लौट रहे हैं।
तेजस्वी यादव भी रहेंगे
लालू यादव 28 अप्रैल को तेजस्वी यादव के साथ पटना लौटेंगे। तेजस्वी यादव भी अभी दिल्ली में ही हैं। इससे पहले लालू यादव की तेजस्वी की बेटी कात्यायनी के साथ भावुक तस्वीरें भी सामने आईं थी। लालू यादव के लिए खुशी के इन पलों के बीच कुछ पल मुश्किल वाले भी रहे हैं। बता दें कि 8 मार्च 2023 को सीबीआई ने नौकरी के बदले जमीन घोटाले में फंसे लालू प्रसाद यादव से दिल्ली में पूछताछ की थी। नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामला तब का है जब प्रसाद 2004 से 2009 के बीच रेल मंत्री थे।
लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर भी होगी चर्चा?
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद लालू यादव राजनीतिक रूप से सक्रिय हो चुके हैं। सिंगापुर से वापस भारत लौटने के बाद बिहार के पूर्णिया जिले में आयोजित महागठबंधन की महारैली को वर्चुअली संबोधित किया था। लालू ने कहा था कि भविष्य में जो लोकसभा का चुनाव होने वाला है, गठबंधन बीजेपी का सफाया करने के लिए तैयार है। लालू ने कहा था कि साल 2024 में जो चुनाव होने वाला है उसमें रिकॉर्ड तोड़ देना है। चूंकि अब लोकसभा चुनाव में भी एक साल से भी कम वक्त बचा है। 2019 का चुनाव लालू की पार्टी के लिए सबसे निराशाजनक रहा था क्योंकि उनका कोई उम्मीदवार नहीं जीत सका था। इसलिए माना जा रहा है कि लालू यादव के पटना लौटने के बाद बिहार में पार्टी और महागठबंधन की सीटों के बंटवारे पर चर्चा हो सकती है ताकि सभी दल अपनी अपनी तैयारी सटीक तरीके से शुरू कर सकें।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live