अपराध के खबरें

सरकार हिंदू विरोधी है..राम भक्तों को किया जा रहा अपमानित..' विधान परिषद में BJP का हंगामा

संवाद
पटना: बिहार विधानमंडल का बजट सत्र चल रहा है. इस दौरान आज रामनवमी जुलूस के बाद 2 जिलों में जो हालात बने हैं उसको लेकर सियासत तेज हो गई है. सोमवार को बिहार विधान परिषद में भी बीजेपी के सदस्यों ने जमकर हंगामा किया है और सदन की कार्यवाही को 2:00 बजे तक के लिए स्थगित करना पड़ा था.

हिंदू विरोधी है सरकार: बिहार विधान परिषद के बाहर प्रदर्शन करते हुए बीजेपी के विधान पार्षदों का आरोप है कि यह सरकार हिंदू विरोधी है. जानबूझकर ऐसे मामले में हिंदुओं को परेशान किया जा रहा है. रामनवमी जुलूस के बाद जो माहौल बना है इसको लेकर बिहार सरकार दोषी है. प्रशासनिक लापरवाही है और प्रशासन के लोगों पर कार्रवाई नहीं की जा रही है. उल्टे हिंदू विरोधी काम अभी भी किए जा रहे हैं, जो की पूरी तरह से गलत है. सदन में इस बात की चर्चा होनी चाहिए. जब तक सरकार चर्चा नहीं करेगी, स्पष्टीकरण नहीं देगी हम लोगों का प्रदर्शन जारी रहेगा.

राम भक्तों को किया जा रहा अपमानित': बीजेपी के विधान पार्षद संजय पासवान ने कहा कि सिर्फ रामनवमी जुलूस पर ही पत्थरबाजी क्यों होती है, इसका जवाब भी सरकार को देना होगा. उन्होंने कहा कि ताजिए जुलूस पर कहीं भी कोई दिक्कत नहीं होती है लेकिन रामनवमी का जुलूस निकालता है तो राम भक्तों को अपमानित करने का काम किया जा रहा है, यह गलत है. जिस तरह का काम बिहार में अभी हुआ है कहीं न कहीं तुष्टिकरण की नीति नीतीश कुमार अपना रहे हैं और हम लोग चाहेंगे कि नीतीश कुमार स्पष्ट करें कि क्या वह हिंदू विरोध के लिए काम करते हैं.

"सीएम नीतीश को क्या हिंदू विरोधी काम ही ठीक लगता है. अगर सरकार जहां भी दंगे हुए हैं दोषियों को तुरंत सजा नहीं देगी तो बीजेपी पूरे बिहार में आंदोलन करेगी. सबसे पहले वहां जो प्रशासनिक अधिकारी हैं उस पर कार्रवाई होनी चाहिए और इसके मांग को लेकर ही हम लोग यहां पर प्रदर्शन कर रहे हैं."- संजय पासवान, बीजेपी विधान पार्षद

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live