अपराध के खबरें

बिहार-बंगाल के बाद अब झारखंड में बवाल, हनुमान मंदिर में तोड़फोड़ और तनाव, पुलिस ने दी चेतावनी

संवाद 


झारखंड के साहिबगंज शहर में सोमवार को पटेल चौक इलाके के पास एक हनुमान मंदिर में अज्ञात बदमाशों द्वारा तोड़फोड़ किए जाने के बाद तनाव व्याप्त हो गया है जिसके बाद पुलिस ने उपद्रवियों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा है कि किसी भी तरह से माहौल बिगाड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा, पहचान किए जाने के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

जैसे ही एक मंदिर में तोड़फोड़ की बात फैली, दक्षिणपंथी संगठनों के सदस्य और स्थानीय लोग मंदिर के पास इकट्ठा हो गए और विरोध करना शुरू कर दिया।

एएनआई से बात करते हुए, साहिबगंज के उपायुक्त रामनिवास यादव ने कहा, "पटेल चौक के पास एक हनुमान मंदिर है, और असामाजिक तत्वों ने वहां शरारत की है। हमने सीसीटीवी फुटेज बरामद किए हैं और हम इसकी पुष्टि कर रहे हैं।"यादव ने कहा, "कुछ लोगों की पहचान की गई है और उनसे पूछताछ की जाएगी। इसमें शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।"

पुलिस ने कहा कि घटना के बाद कुछ लोगों ने वहां धरना दिया और जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और इस कृत्य में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।स्थिति को नियंत्रित करने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात करना पड़ा और क्षेत्र में ड्रोन निगरानी शुरू की गई है। अधिकारियों ने कहा, "आगे की जांच जारी है।"

यह घटना बिहार और बंगाल में हिंसा की घटनाओं के बीच आई है जो रामनवमी समारोह के साथ शुरू हुई थी। बता दें कि बिहार और पश्चिम बंगाल के कई हिस्सों में, रामनवमी के जुलूसों के दौरान विभिन्न समूहों के बीच हुई झड़प में वाहनों में आग लगा दी गई। इसके बाद सोमवार की शाम को, पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में पथराव की एक ताजा घटना की सूचना मिली, जिसके कारण रेलवे को रिशरा रेलवे स्टेशन से आने-जाने वाली सभी स्थानीय और मेल एक्सप्रेस ट्रेन सेवाओं को निलंबित करना पड़ा।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live