अपराध के खबरें

बिहार में हिंदू सुरक्षित नहीं'.. नीतीश सरकार पर बोले गिरिराज सिंह

संवाद 
पटना: बिहार में लगातार हिंसा मामले में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिह ने महागठबंधन की सरकार पर तीखा प्रहार किया है. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि अब बिहार भी बंगाल के रास्ते पर आ रहा है. सीएम नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा और साथ ही सासाराम में इतनी बड़ी घटना हो गई. जबकि सीएम नीतीश कुमार को नहीं जानकारी है. जब उन्हें किसी बात की जानकारी नहीं हैं. तब उन्हें स्वेच्छा से इस्तीफा दे देना चाहिए. अपने ही राज्य में अब हिन्दूओं पर अत्याचार हो रहा है. हिंदू अपने आप को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार को बोलना चाहिए कि वह केवल मुस्लिम के सीएम हैं.

महागठबंधन सरकार पर साधा निशाना: बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने प्रेस वार्ता करते हुए नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि पूरे बिहार के हिंदू भी उनको वोट करते हैं. रामनवमी के समय सासाराम में बम ब्लास्ट हुआ है. पहले तो सीएम नीतीश को पलटू राम कहा जाता था. अब तो उनके अधिकारी भी झूठ बोलने लगे हैं. वो तो कहें कि मीडिया ने उनके अधिकारियों को पूरी तरह से बेनकाब कर दिया है. अब तो जानिए कि इस सरकार के अधिकारी भी पलटू राम हो गए है. उन्होंंने कहा कि नालंदा में पूरी तरह से सोची समझी साजिश के तहत हमला किया गया. इसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए. हमारी जानकारी में नालंदा में दो लोगों की मौत हुई है. सीएम नीतीश कुमार जनता को तो सुरक्षा नहीं दे पा रही है. नेताओं को कितनी सुरक्षा दे पाएगी. इसकी कोई जानकारी नहीं है.

पूरे बिहार के हिंदू भी उनको वोट करते हैं. रामनवमी के समय सासाराम में बम ब्लास्ट हुआ है. पहले तो सीएम नीतीश को पलटू राम कहा जाता था. अब तो उनके अधिकारी भी झूठ बोलने लगे हैं. वो तो कहें कि मीडिया ने उनके अधिकारियों को पूरी तरह से बेनकाब कर दिया".- गिरिराज सिंह, केंद्रीय मंत्री

हिंदू कहीं भी सुरक्षित नहीं: उन्होंने महागठबंधन वाली सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि अब तो बिहार में हिंदू कहीं भी सुरक्षित नहीं है. यह पूरी तरह से बंगाल के रास्ते पर चल पड़ी है. आप खुद देख लीजिए कि सासाराम में बम विस्फोट होता है. प्रशासन कहती है कि बम विस्फोट नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि रामनवमी की शोभायात्रा के दौरान इतनी बड़ी घटना हो गई और अभी तक इसको लेकर कार्रवाई नहीं की जा रही है. इसकी उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए कि आखिर किन कारणों से हिंदू के पर्व में इस तरह के हिंसा होते हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live