अपराध के खबरें

क्या आप अमिताभ बच्चन से प्यार करती हैं? जब रेखा से पूछे गए पर्सनल सवाल, मिला ये जवाब

संवाद 

 रेखा यूं ही बॉलीवुड की एवरग्रीन अभिनेत्री नहीं कही जातीं. वह इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग आज भी कम नहीं है. आज भी रेखा के लाखों चाहने वाले हैं, जो उनकी अदा और खूबसूरती पर फिदा हैं. रेखा जब भी बाहर निकलती हैं, अपने फैशन स्टेटमेंट से सभी को हैरान कर देती हैं. 

रेखा जितनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहीं, उतना ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहीं. फिर चाहे उनकी पिता जेमिनी गणेशन से नाराजगी हो, विनोद मेहरा और मुकेश अग्रवाल से शादी या फिर अमिताभ बच्चन से प्यार के चर्चे, उनकी निजी जिंदगी के हर एक हिस्से पर फैंस और मीडिया की नजरें बनी रहीं. हालांकि, वह भी कभी खुद से होने वाले पर्सनल सवालों के जवाब देने से पीछे नहीं रहीं.

ऐसे ही 2015 में रेखा, वेटेरन एक्ट्रेस सिमी गरेवाल के सेलिब्रिटी चैट शो में पहुंची थीं, जहां उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ अपने चर्चित रोमांस के बारे में खुलकर बात की. 

इस दौरान रेखा से जब ये पूछा गया कि क्या अमिताभ बच्चन के चलते जया बच्चन के साथ उनके रिश्ते तनाव भरे हैं, तो अभिनेत्री ने इसका भी खुलकर जवाब दिया. शो में अभिनेत्री से क्या सवाल किए गए और उन्होंने क्या जवाब दिए, आईये आपको बताते हैं.

जब रेखा से पूछा गया कि क्या कभी उन्हें अमिताभ बच्चन से प्यार हुआ था, तो उन्होंने जवाब में कहा- “बिल्कुल, यह एक बेवकूफाना सवाल है. मुझे अभी तक एक भी ऐसा पुरुष, महिला, या बच्चा नहीं मिला है जो उनसे प्यार ना करता हो. तो फिर मुझे सबसे अलग क्यों किया जाता है. 

रेखा ने कहा - मैं इस बात से इनकार नहीं करती कि मैं उनसे प्यार नहीं करती. मैं री तरह से, भावुकता से, पागलपन से, हताशा से, आशाहीनता से उनसे प्यार करती हूं. दुनिया भर का प्यार आप ले लीजिए और उसमें कुछ और जोड़ लीजिए. मुझे उस व्यक्ति के लिए ऐसा लगता है.”

दीदीभाई से बहुत प्यार करती हूं

अमिताभ बच्चन ने रेखा के साथ जब पहली फिल्म ‘दो अनजाने’ साइन की थी, उससे कुछ साल पहले ही वह जया भादुड़ी (अब बच्चन) से शादी कर चुके थे. ऐसे में रेखा से पूछा गया कि क्या रिलेशनशिप की अटकलों से कभी जया बच्चन के साथ उनके रिश्ते पर कोई असर नहीं हुआ? 

जवाब में रेखा ने कहा- ‘दीदीभाई (जया बच्चन) बहुत ज्यादा मेच्योर हैं. मुझे आज तक ऐसी महिला नहीं मिली है, जो इतनी समझदार हों. उनमें इतनी गरिमा है, इतना क्लास है. उनसे बहुत ज्यादा ताकत मिलती है. मैं उनकी बहुत तारीफ करती हूं.’

अफवाहों ने छवि खराब कर दी
उन्होंने आगे कहा- ‘तथाकथित अफवाहों से पहले हमारे बीच एक जुड़ाव था, लेकिन मीडिया ने पूरी छवि खराब कर दी. हम एक ही बिल्डिंग में रह रहे थे और हमारा रिश्ता बहुत अच्छा था. वह कल भी मेरी दीदी भाई थीं और अब भी हैं. भगवान का शुक्र है कि उन्हें भी इसका एहसास है. जब भी हम मिलते हैं वह मेरे साथ बहुत प्यारी होती हैं.’

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live