अपराध के खबरें

पीएम मोदी का सवाल सुन हैरान रह गए मलयालम एक्टर! मुलाकात पर क्या बोले उन्नी मुकुंदन

संवाद 

 उन्नी मुकुंदन ने पीएम संग अपनी मुलाकात को अपनी जिंदगी के सबसे यादगार पल बताए हैं। पीएम मोदी से मुलाकात के बाद एक पोस्ट शेयर कर मलयालम एक्टर ने बताया कि जब पीएम ने उनसे गुजराती में सवाल किए तो वह चौंक गए थे।

पीएम ने मुलाकात के दौरान गुजराती में अभिनेता से पूछा, "केम छो"। गुजराती में प्रधानमंत्री का सवाल सुनकर उन्नी मुकुंदन चौंक गए। अभिनेता उन्नी मुकुंदन ने इस मुलाकात को कभी न भूलने वाले क्षण के तौर पर बताया। प्रधानमंत्री ने युवम कार्यक्रम के बाद उन्नी मुकुंदन को ताज मालाबार होटल आने का न्यौता भी दिया। वहां उन्होंने प्रधानमंत्री से आधे घंटे तक बात की।

पीएम मोदी 35 साल के मलयालम एक्टर उन्नी मुकुंदन के साथ कुछ वक्त साझा किया। पीएम मोदी के साथ बिताए पलों के बारे में बताते हुए उन्नी मुकुंदन ने कहा, "यह मेरे लिए सपने जैसा था कि मैं उनसे मिलूंगा और गुजराती में बात करूंगा। मैंने उन्हें पहली बार तब देखा था जब मैं 13 साल का था। 

जब मैंने उन्हें बताया कि वे उस समय के मुख्यमंत्री थे, तब वह खिलखिला के हंस पड़े। पीएम मोदी ने मलिकापुरम फिल्म के बारे में भी बात की। उन्हें गुजरात आने और एक फिल्म करने के लिए भी आमंत्रित किया गया था।"

अभिनेता उन्नी मुकुंदन ने भगवान कृष्ण की मूर्ति पीएम मोदी को भेंट करने के बाद अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की। उन्नी ने कहा कि व्यक्तिगत रूप से गुजराती बोलने की इच्छा भी जगी। उन्नी मुकुंदन ने पिछले दिनों एक बार पीएम मोदी के साथ पतंग उड़ाने का अनुभव साझा किया था।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live