अपराध के खबरें

पटना में अपराधियों का तांडव, दुकानदार की गोलियों से भूनकर हत्या

संवाद 

बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव देखने को मिला है जहां बेलगाम अपराधियों ने एक दुकानदार को गोली से छलनी कर डाला। इसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

दरअसल, 50 साल के दुकानदार ददन पाल जब दुकान बंद कर रहे थे तभी गमछा बांधे बाइक सवार बदमाशों ने गोली बरसाईं जिससे उन्होंने अपना दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि ददन पाल को सिर और सीने में 4 गोलियां लगी हैं। दुकानदार की हत्या के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

इस पूरी घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने फुलवारीशरीफ थाना की पुलिस को दी। सूचना मिलते ही फुलवारी शरीफ थाने के SDPO विक्रम सिहाग 112 डायल की टीम और दल बल के साथ पहुंचे। मौके पर पहुंची टीम छानबीन कर जांच में जुट गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया।

मृतक के बड़े भाई मदन पाल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि साल 2022 में राजनीतिक कारणों से उनके बेटे कुंदन पाल की भी हत्या हुई थी। फुलवारी शरीफ पेट्रोल पंप के पास एक लिट्टी की दुकान पर उसे गोली मारी गई थी। ददन पाल और कुंदन पाल दोनों चाचा-भतीजा थे। 

दोनों ही करोड़ी चक के रहने वाले हैं। मृतक के परिजनों का कहना है कि 'इससे पहले ददन पाल के भतीजे कुंदन पाल की हत्या नगर निकाय चुनाव को लेकर आपसी रंजिश में हुई थी। और कुंदन पाल उसके बाद ददन पाल की हत्या एक सोची-समझी रणनीति के तहत की गई है'। मृतक के परिवार ने कड़ी कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live