अपराध के खबरें

अतीक अहमद का मास्टर प्लान जो उसके ऊपर ही पड़ गया भारी

संवाद 
हुआ ये कि अतीक ने गुड्डू मुस्लिम, बोले तो गुड्डू बमबाज को प्लान बताया...प्लान ये था कि प्रयागराज (उत्तर प्रदेश) में उसके ऊपर हमला हो...हमला ऐसा कि उसको नुकसान ना पंहुचे और माहौल बन जाए।

इसका फायदा ये होना था, अतीक को कोर्ट से ये राहत मिल जाता कि उसको उत्तर प्रदेश में रखा जाए, ना ही लाया जाए...जान को खतरा है।

गुड्डू मुस्लिम, बोले तो गुड्डू बमबाज दगा कर गया...गुड्डू को ये पता था कि शाइस्ता (अतीक की पत्नी) अब उसके साथ है तो अतीक को मरवा कर रास्ते से हटा देने का मतलब है, पूरे का पूरा साम्राज्य अपना...असद का एनकाउंटर हो ही चुका है, और लड़के जेल में ही हैं...बाहर आ भी गए तो उनको निपटाना कोई बड़ी बात नहीं है...निपटाना भी क्या है, जब शाइस्ता ही साथ है तो लड़के क्यों खिलाफ जाएंगे।

जिस वीडियो को यहां रखा हूं आप सबके सामने, इसको मैं उस दिन भी वाल पर डालकर ये कहा था कि अतीक अहमद खुद पर हमला करवाया है...उसका प्लान कुछ और था, हो कुछ और गया...इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अतीक गाड़ी से उतरते समय फूटरेस्ट पर खड़े होकर किसी को अपने तरफ आने का इशारा कर रहा है।

गुड्डू बमबाज ने अतीक को निपटा दिया, ये तो फाइनल है, शाइस्ता का इसमें हांथ है कि नहीं, ये तो समय बताएगा...शाइस्ता का इसमें हांथ होगा तो वो सेफ है गुड्डू बमबाज के तरफ से, अगर नहीं...केवल गुड्डू ने किया है तो ये माना जा सकता है कि शाइस्ता भी गुड्डू के निशाने पर होगी।

अतीक का रचा मायाजाल, अतीक को ले बीता...उसका अपना गुड्डू बमबाज ही उसके जान का दुश्मन बन गया।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live