अपराध के खबरें

अडानी के साथ फोटो वायरल होने पर बोले अजित पवार- कोई अंडरवर्ल्ड डॉन तो नहीं

संवाद 

अडानी मामले पर विपक्षी खेमे में मतभेद खुलकर सामने आने लगे हैं। जबसे शरद पवार ने अडानी मामले पर विपक्ष के मुख्य धड़े से हटकर अपनी राय दी है, तबसे वार-पलटवार का दौर जारी है। हाल ही में कांग्रेस नेता अलका लांबा ने शरद पवार और गौतम अडानी की एक पुरानी तस्वीर साझा कर हमला बोला था।

इस पर जब अजित पवार से सवाल किया गया तो उन्होंने अडानी का समर्थन करते हुए कहा कि किसी अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ तस्वीर तो नहीं ली ना। अजित पवार ने कहा कि अडानी को तुरंत आरोपी कहना सही नहीं है। अडानी के सवाल पर अजित पवार भड़क गए और कहा कि किसी उद्योगपति को आरोपियों के पिंजरे में डालना सही नहीं है।

"कोर्ट तय करेगा कि वह आरोपी हैं या नहीं"

शरद पवार की अडानी के साथ फोटो वायरल होने के सवाल पर अजित पवार ने कहा कि वे अडानी के साथ हैं न कि किसी अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ हैं और किसी उद्योगपति को आरोपियों के पिंजरे में डालना सही नहीं है। 

पवार ने कहा कि अडानी देश के बड़े उद्योगपति हैं, मैं उनको जानता हुं। जैसे देश में टाटा, बिरला, अंबानी ने रोजगार दिया है, अडानी ने भी दिया है। अजित पवार ने आगे कहा कि ये सब सुप्रीम कोर्ट का आदेश तय करेगा। अडानी को पहले ही आरोपी तय कर देना सहीं नहीं है।

अलका ने पवार और अडानी की फोटो किया था शेयर

शरद पवार के इस बयान के बाद कांग्रेस नेता अलका लांबा ने एक ट्वीट किया। अलका लांबा ने अपने ट्वीट में शरद पवार और उद्योगपति गौतम अडानी की एक तस्वीर शेयर करके लिखा, "डरे हुए - लालची लोग ही आज अपने निजी हितों के चलते तानाशाह सत्ता के गुण गा रहे हैं। देश के लोगों की लड़ाई के अकेला राहुल गांधी लड़ रहा है। पूंजीपति चोरों से भी और चोरों को बचाने वाले चौकीदारों से भी।"

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live