अपराध के खबरें

शराब घोटाले की चार्जशीट में नाम आने से भड़के संजय सिंह, ED पर मानहानि की कही बात

 संवाद 

 दिल्ली शराब घोटाला मामले की चार्जशीट में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह का नाम है। इसके बाद संजय सिंह ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने ईडी पर हिरासत में मारपीट करने के आरोप को लगाया।

इसके साथ ही उनका कहना है कि ईडी बिना सबूत के झूठे केस बना रही है। उन्होंने कहा कि बार-बार मीडिया में ईडी के माध्यम से मेरा नाम लिया जाता है। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली आबकारी नीति से मेरा कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन मेरा नाम लिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ईडी की चार्जशीट में मेरा नाम लिखा हुआ है। 

उन्होंने ईडी की चार्जशीट दिखाते हुए कहा कि इसमें कहा गया है कि 1-10-2022 को दिनेश अरोड़ा ने ये बताया कि अमित अरोड़ा की दुकान का ट्रांसफर संजय सिंह के डायरेक्शन पर मनीष सिसोदिया ने किया। इसका आबकारी नीति से कोई लेना देना नहीं है। ये शराब नीति के पहले का मामला है। किस तरीके से झूठी चार्जशीट बनाई गई। क्योंकि मैं अडानी और पीएम खिलाफ बोल रहा है। 

फिर दिनेश अरोड़ा का स्टेटमेंट दिखाते हुए उन्होंने पढ़ा। उन्होंने कहा इसमें ये कहा जा रहा है कि राहुल अरोड़ा ने रूटीन वे में अमित की दुकान का ट्रान्सफर किया। इस पूरे बयान में संजय सिंह नहीं। वहीं, कोर्ट के सामने दिनेश अरोड़ा ने बयान दिया कि अमित ने जब ये ट्रांसफर की बात करी तो मैंने इस बारे में ना उप-मुख्यमंत्री से बात की और ना संजय सिंह से। क्योंकि डिप्टी सीएम पीते हैं ना संजय सिंह। नए एक्साइज कमिश्नर आए हैं राहुल सिंह उन्हें मैं लेकर आया हुआ। अमित ने राहुल की दिनेश से मुलाकात कराई। 

22-23 मार्च को फोन आया कि आपका ट्रान्सफर रूटीन वे में अप्रूव हो गया है। संजय सिंह ने कहा कि मैं सबसे पूछना चाहता हूं कि दिनेश शर्मा के बयान में मेरा नाम नहीं तो इडी की हिम्मत कैसे हुई मेरा नाम लिखने की। इसके साथ ही उन्होंने इडी पर मानहानि का केस कहने की बात कही।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live