अपराध के खबरें

बागेश्वर बाबा के प्रोग्राम में चेन स्नैचिंग गिरोह सक्रिय, 24 औरतों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

संवाद 


पटना के नौबतपुर पुलिस ने धीरेंद्र शास्त्री उर्फ बागेश्वर बाबा के प्रोग्राम में ज्यादा संख्या में भक्तों और समर्थकों की भीड़ जुट रही है. इस बीच कुछ चेन स्नैचिंग गिरोह भी सक्रिय हो गया है. सूचना के अनुसार बागेश्वर बाबा के प्रोग्राम के पहले यूपी, बंगाल और बिहार की महिला चेन स्नैचिंग समूह सक्रिय है. प्रोग्राम स्थान पर लोगों की हिफाजत को लेकर पुलिस की पैनी नजर है. कलश यात्रा और प्रोग्राम स्थान से अब तक कई महिलाओं के गले से चेन छिनने के मामले में पुलिस ने चेन स्नैचिंग समूह के सक्रिय 24 महिला सदस्यों को गिरफ्तार किया है. 

बताया जा रहा है कि ये महिलाएं यज्ञ स्थान और बड़े मेले में जाकर चेन स्नैचिंग करती हैं.

 पुलिस इन महिलाओं को गिरफ्तार कर धारा 109 के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेजने की तैयारी कर रही है. इन महिलाओं को देखकर कोई अंदाजा नहीं लगा सकता कि ये महिलाएं चेन स्नैचिंग समूह की सदस्य हैं. हालांकि बाबा के प्रोग्राम से पूर्व पुलिस ने इन सारे महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है. 
वहीं नौबतपुर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार भारद्वाज ने बताया कि धीरेंद्र शास्त्री के कलश यात्रा और प्रोग्राम स्थान से पुलिस ने 24 महिलाओं को अपने हिरासत में लिया है. जिसमें से दो महिलाओं के पास से चोरी का सामान बरामद किया गया है.और बाकी अन्य महिलाओं को धारा 109 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसके अलावा प्रोग्राम में लोगों की हिफाजत को ध्यान में रखते हुए पुलिस बल की तैनाती सादी वर्दी में भी की गई है और इस तरह के मामले को लेकर पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है.और बता दें कि इन महिलाओं को गिरफ्तार कर पुलिस ने बड़ी सफलता प्राप्त की है. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live