अपराध के खबरें

मधेपुरा में मुखिया की कत्ल , दो लोग घर से ले गए थे बुलाकर, मुखिया से मांगी गई थी रंगदारी

संवाद 


बिहार में दोषी निडर हो गए हैं. गुरुवार (25 मई) की रात्रि हाजीपुर में एक दूध व्यापारी की गोली मारकर कत्ल की गई थी. वहीं मधेपुरा में शुक्रवार (26 मई) की सुबह एक मुखिया की गोली मारकर गुंडों ने कत्ल कर दी. मृतक की पहचान मधेपुरा सदर अनुमंडल के मुरलीगंज थाना क्षेत्र की दीनापट्टी सखुआ पंचायत के वर्तमान मुखिया दिलीप कुमार के रूप में की गई है. सुबह-सुबह गोलीबारी से हाहाकार मच गया. गोली लगने के बाद मौके पर ही मुखिया की मृत्यु हो गई.घटना के विषय में बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे मुखिया दिलीप कुमार को बुलाने के लिए घर पर दो लोग आए थे. 

खाना खाने के बाद वे उनके साथ अपनी बाइक से चले गए. 

इसी बीच तिलकौरा-सखुआ पुल के बीच नहर पर निडर गुंडों ने मुखिया दिलीप कुमार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. घटना में दिलीप कुमार की मौके पर ही मृत्यु हो गई.घटना के वक्त गोली की आवाज सुनकर आसपास के गांव वाले जब तक मौके पर पहुंचते बाइक सवार दोनों गुंडों हथियार लहराते हुए भाग गए. मुखिया की मृत्यु के बाद उनके परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. ग्रामीणों में भी आक्रोश है. लोगों का बोलना है कि दो दिन पहले मुखिया को फोन कर कुछ गुंडों द्वारा रंगदारी की भी मांग की गई थी. इसकी शिकायत मुखिया ने थाने में भी की थी, लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई जिसका परिणाम आज यह हुआ कि गुंडों ने उनकी खून कर दी. 
घटना से आक्रोशित लोगों ने जल्द गुंडों की गिरफ्तारी की मांग की है. वहीं इस घटना की जानकारी पर मुरलीगंज थाने और आसपास के थाने की पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची. आक्रोशित लोगों को शांत कराया. इस विषय में मधेपुरा के एसपी राजेश कुमार ने बताया कि सदर एसडीपीओ को घटनास्थल पर भेजा गया है. इन्होंने कहा कि जल्द ही गुंडों की पहचान कर गिरफ्तारी की जाएगी. तत्काल गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा जांच-पड़ताल की जा रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live