अपराध के खबरें

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भेजे आमंत्रण पर तेजस्वी यादव दिया जवाब, बोला - 'हम वहां समय...'

संवाद 


बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Shastri Shastri) द्वारा भेजे गए आमंत्रण को लेकर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सोमवार को बोला कि हम बिहार की जनता की सेवा और काम करने में अपना वक्त लगा रहे हैं, जहां हमारा वक्त सहायक होगा, हम वहां वक्त देंगे. वहीं, कर्नाटक विधानसभा चुनाव (Karnataka Assembly Elections) में कांग्रेस (Congress) की जीत पर डिप्टी सीएम ने कहा कि जिस तरह से कर्नाटक की जनता ने बीजेपी को धूल चटाकर कांग्रेस को अवसर दी है. इससे साफ पता चलता है कि अब बीजेपी (BJP) का पतन का दिन आ गया है.बता दे कि कर्नाटक में बीजेपी की ही हार नहीं हुई है बल्कि प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के साथ तमाम बीजेपी के सहयोगी दलों की भी हार हुई है.तेजस्वी यादव ने कहा कि हम तो पहले ही बोल चुके थे कि कर्नाटक में बजरंगबली बीजेपी से अप्रसन्न हैं, 

वहां पर एकतरफा कांग्रेस की ही जीत हुई है.

 कर्नाटक विधानसभा चुनाव में सरकारी एजेंसियों की भी हार हुई है जो केंद्र सरकार विपक्षी दलों को दबाने के लिए यूज कर रही थी. देश भर में यह पैगाम भी गया है कि विपक्ष मजबूती के साथ एकमत होकर चुनाव में बीजेपी चुनाव बुरी तरह से हार सकती है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव जिस तरह से विपक्षी दलों को गोलबंद करने की प्रयास कर रहे हैं और सफलता भी मिलती जा रही है. सभी दल यदि अपना स्वार्थ त्याग कर एकत्व होकर चुनाव लड़ेंगे तो बीजेपी हार जाएगी.डिप्टी सीएम ने बोला कि भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि आज की मौजूदा सरकार जिस तरह से देश भर में लोगों को एक दूसरे में लड़वा रही है. हर तरफ लड़ाई झगड़ा करवा रही है. महंगाई बढ़ी है. बीजेपी सरकार को सबक सिखाने के लिए हम लोग एकत्व हैं. उप मुख्यमंत्री ने कहा कि कर्नाटक की तरह हनुमान जी का गदा अब देशभर में घूमेगा.
13 से 17 मई तक यहां बागेश्वर धाम का प्रोग्राम हो रहा है. नौबतपुर के तरेत पाली में प्रारंभ हुए पांच दिवसीय हनुमंत कथा में काफी ज्यादा संख्या में लोग आ रहे हैं. चार बजे से सात बजे तक प्रोग्राम चल रहा है. वहीं, इसको लेकर बिहार में राजनीतिक जिक्रबाजी भी प्रारंभ हो गई थी. आरजेडी के कई नेता इस प्रोग्राम का विवाद कर रहे थे.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live