अपराध के खबरें

सुपौल में सहायक अभियंता की पत्नी की संदिग्ध मृत्यु , पति के बयानों पर पुलिस को शक


संवाद 

जिले में गुरुवार की अहले सुबह जल संसाधन विभाग के सहायक अभियंता की पत्नी की संदिग्ध हालत में मृत्यु (Supaul News) हो गई. सहायक अभियंता की पत्नी की शव घर में फर्श पर पड़ी हुई मिली. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई. पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, इस घटना की जांच-पड़ताल खुद एसपी कर रहे हैं. कोशी प्रोजेक्ट के सहायक अभियंता का आवास डीएम आवास के ठीक बगल में अवस्थित है, जहां वो और अपनी पत्नी के साथ रहते थे.बताया जा रहा है कि अभियंता रवि शास्त्री ने दो शादी की थी. 

चार साल पहले दूसरी शादी उपासना ज्योति से की थी.

 पहली पत्नी से तलाक हो चुका था, जिसके बाद इन्होंने दूसरी शादी की. मिली सूचना के अनुकूल सहायक अभियंता रवि शास्त्री रात में अपने घर पर नहीं थे, जिसको लेकर पुलिस उनसे छानबीन कर रही है. पूछताछ में रवि शास्त्री ने बताया कि तीन दिन पहले पत्नी से लड़ई हुआ था. वहीं, पुलिस की निगरानी सहायक अभियंता के गर्दन पे मौजूद घाव पर पड़ी तो इन्होंने कहा कि तीन दिन पहले जो तकरार हुई थी उसी वक्त ये घाव हुआ. पुलिस ने अभियंता से घर पर नहीं होने को लेकर प्रश्न किया तो इन्होंने कहा कि पटना गए थे. सुबह आए तो घर अंदर से बंद था. धक्का देकर खोला तो पत्नी फंदे से झूल रही थी. वहीं, पटना जाने की यात्रा को लेकर प्रमाण पुलिस ने मांगा तो अभियंता बताया कि बिना टिकट ही ट्रेन से गए थे. पुलिस ने बताया कि अभियंता के जिक्र के बाद उस पर शक लग रहा है.
वहीं, इस मामले की जांच-पड़ताल के लिए एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है. एसपी ने बताया कि इस मामले को लेकर मृत महिला के परिवार को जानकारी दे दी गई है .जल्द ही वैज्ञानिक अनुंसधान कर इस मामले का पर्दाफाश किया जाएगा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live