अपराध के खबरें

डीएसएस का मतलब धीरेंद्र शास्त्री सेना...' बागेश्वर धाम को सुनने आए युवाओं ने बोला- तेज प्रताप...

संवाद 

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को सुनने के लिए लोगों की भीड़ जुटने लगी है. बागेश्वर धाम 13 मई से 17 मई तक बिहार प्रवास पर हैं. यहां नौबतपुर में उनका प्रोग्राम है. बागेश्वर धाम से मिलने आने वालों में कुछ साधु भी आए हैं. इसमें बड़ी संख्या में युवा भी आए हैं. इस बीच एक व्यक्ति ने राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेजप्रताप पर भी ताना कसा है. उसने नाम लिए बिना तेज प्रताप को बोला कि वे नौंवी फेल हैं. युवाओं ने कहा कि संत का विवाद नहीं करना चाहिए. इससे उनकी मानसिकता दिखती है. तेज प्रताप पर ताना कसते हुए कहा कि डीएसएस का मतलब धीरेंद्र शास्त्री सेना होता है.बता दें कि तेज प्रताप ने बागेश्वर धाम के आने से पहले इनका विवाद करते हुए इल्ज़ाम लगाया था कि वे यहां हिंदू-मुस्लिम करने के लिए आ रहे हैं. ऐसा करने की आज्ञा किसी को नहीं है ऐसे में उन्हें एयरपोर्ट पर रोकने की प्रयास की जाएगी. बता दें कि बागेश्वर धाम की यात्रा को लेकर बिहार के नेताओं में जुबानी जंग छिड़ चुकी है. बागेश्वर धाम के समर्थन के आये केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री का विवाद करना मुनासिब नहीं है. इन्होंने कहा कि भारत में सनातन का प्रचार करने के लिए किससे आज्ञा लेने की आवश्यकता है. 

इन्होंने पूछ डाला है कि क्या इसके लिए पाकिस्तान से आज्ञा लेनी होगी.

 जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने हिंदू राष्ट्र के प्रश्न पर कहा कि व्यक्ति किसी भी धर्म में आस्था रखकर अपने काम कर सकता है.यह देश न हिंदू राष्ट्र है और न इस्लामिक राष्ट्र है. इन्होंने कहा कि हम गंगा-जमुनी तहजीब के बारे में जानते हैं. सर्व धर्म एकत्व के भाव अपने दिल में रखते हैं. इन्होंने कहा कि भारत ने पूरे विश्व में धर्म निरपेक्षता का पैग दिया है. इसके बाद कौन क्या बोलता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.
बागेश्वर धाम के हनुमंत कथा सुनने के लिए आए एक साधु ने इल्जाम लगाया कि पैसे वालों को मंच पर बिठाया जा रहा है, लेकिन हमें मौका नहीं मिल रहा, जबकि कहा गया था कि मंच पर बिहार के कुछ संत भी रहेंगे.
इस बीच एक व्यक्ति ने राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेजप्रताप पर भी ताना कसा है. इसने नाम लिए ही बिना तेज प्रताप को कहा कि वे नौंवी फेल हैं. युवाओं ने कहा कि संत का विवाद नहीं करना चाहिए. इससे उनकी मानसिकता दिखती है. तेज प्रताप पर ताना कसते हुए बोला कि डीएसएस का मतलब धीरेंद्र शास्त्री सेना होता है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live