अपराध के खबरें

बजरंग दल पर बैन लगाने वालों को विजय कुमार सिन्हा ने दिया जवाब, बता दे कि रावण का नाम लेते हुए ऐसे समझाया

संवाद 


जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार (JDU Kaushlendra Kumar) के बयान पर कि बजरंग दल (Bajrang Dal) पर बैन लगाना चाहिए इसको लेकर बिहार में भी सियासी खलबली तेज है.  बता दे कि गुरुवार (4 मई) को नेता विरोधी दल विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Singh) ने बजरंग दल पर बैन लगाने वालों की तुलना रावण से कर दी. वह मुजफ्फरपुर गए थे.  और कहा कि जब हनुमान जी को रावण नहीं रोक पाया तो फिर ये कौन हैं?बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पटना आ वाले हैं. इसका मतभेद भी किया जा रहा है. मतभेद करने वालों पर निशाना साधते हुए विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि जो लोग धर्म के काम के आड़े आएंगे उनका विनाश तय है.

 ऐसी मानसिकता वाले लोग मतभेद के पात्र होते हैं.

 इस वक्त विजय कुमार सिन्हा ने पटना हाई कोर्ट के निर्देश के बाद जातीय जनगणना पर फिलहाल अभी लगी रोक को लेकर सरकार पर ही निशाना साधा. इन्होंने नीतीश कुमार पर आक्रमण बोला.नेता मतभेद दल विजय कुमार सिन्हा ने जातिगत जनगणना पर कहा कि सरकार की नीयत में खोट है. जुर्म और भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए जातिगत जनगणना कराई जा रही है. इन्होंने यह भी कहा कि जिस नीयत से शराबबंदी लाई गई थी, उसी नीयत से जातिगत जनगणना भी करवाई जा रही है.


और बता दे कि वहीं दूसरी ओर विजय कुमार सिन्हा ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा कि बीजेपी शुरू से ही जातीय जनगणना का इस आधार पर अनुमोदन किया था कि यह एक समान नीति, पद्यति एवं कार्यन्वयन प्रारूप बनाकर सबकी इजाजत लेंगे और इसे पूरा कराएंगे, लेकिन पहले दिन से इनकी नीयत में खोट है. नीतीश पर आक्रमण करते हुए कहा कि पहले उन्होंने 2022 में एनडीए छोड़ा और फिर बताया गया कि इसके कार्यान्वयन के लिए दोषपूर्ण नीति बनाई.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live