अपराध के खबरें

'पहली बार देखा, नहीं करूंगी शादी..' जयमाला के बाद दुल्हन ने शादी से किया इनकार, बतायी ये वजह...

संवाद 
सीतामढ़ी के सोनबरसा में शादी के लिए बारात आयी. दूल्हे के साथ बरातियों का स्वागत हुआ. बैंड बाजे के साथ नाचते -गाते बराती दूल्हे के साथ जयमाला के लिए बने हुए स्टेज पर पहुंचे. जयमाला की रस्म भी हो गयी. लेकिन इसके बाद दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया. घटना सोनबरसा थाने की घुरघुरा हनुमान नगर पंचायत स्थित घुरघुरा गांव में बुधवार की रात की है.

वरमाला के बाद घर में चली गई दुल्हन
दरअसल दूल्हे के गले में वरमाला डालने के बाद दुल्हन फौरन स्टेज से घर के अंदर चली गयी. उसके बाद दुल्हन को समझा बुझाकर मंडप में भी बैठाया गया. लेकिन लड़की नहीं मानी. लड़की के घरवालों ने बताया कि जब दोनों की शादी तय हुई थी, तो लड़की ने होने वाले पति का चेहरा नहीं देखा था. लड़की का कहना है कि वह ऐसे इंसान के साथ जिंदगी नहीं गुजार सकती, जिसे वह पसंद ना हो. उसका रंग मुझसे मिल नहीं रहा है. ऐसे लड़के के साथ कहीं जाऊंगी, तो लोग मेरा मजाक बनाएंगे.

दुल्हन ने पहली बार स्टेज पर देखा था दूल्हे को 
दुल्हन का कहना था कि उसने स्टेज पर ही दूल्हे को पहली बार देखा. उसे लड़का पसंद नहीं आया. उसने जयमाला होने के बाद मंडप में शादी से इनकार कर दिया. इसके बाद बराती व सराती अवाक हो गए. मामले को समझ वहां से की बराती भाग निकले. लेकिन दूल्हा व उसके परिजनों को लड़की पक्ष वालों ने बंधक बना लिया. जिसके बाद उपहार व खर्च की राशि की मांग को लेकर दोनों पक्षों में बकझक शुरू हो गयी.

बंधकों को छुड़ा कर लाई पुलिस 
मामले की जानकारी स्थानीय चौकीदार द्वारा प्रभारी थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी सुचित्रा कुमारी को दी गई. जिसके बाद थानाध्यक्ष व सशस्त्र बलों ने मौके पर पहुंच कर गुरुवार की शाम बंधकों को छुड़ा लिया और थाने ले आई. जहां पूछताछ कर मामले को पंचायती कराकर मामले के निबटारे का प्रयास किया गया.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live