अपराध के खबरें

आरजेडी के ताबूत वाले बयान पर सुशील मोदी का पलटवार, पूछा- 'क्या वे लोकसभा की सदस्यता से त्यागपत्र देंगे?

संवाद 


बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने आरजेडी द्वारा नए संसद भवन की तुलना ताबूत से किए जाने पर खूब  जमकर निशाना साधा है. इन्होंने यहां तक भी पूछ डाला कि क्या आरजेडी सांसद लोकसभा से त्यागपत्र दे देंगे? सुशील मोदी ने रविवार को नई दिल्ली में पीएम मोदी द्वारा नए संसद भवन के आरंभ के बाद आरजेडी द्वारा किए गए ट्वीट पर पलटवार करते हुए बोला कि नए संसद भवन की तुलना ताबूत से करने वाले ऐसे लोगों पर देशद्रोह का मामला दर्ज होना चाहिए.
राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने बोला कि आज भले ही सभी दलों के लोगों ने भवन बहिष्कार किया हो लेकिन कल सदन की कार्यवाही तो वहीं चलने वाली है. क्या राष्ट्रीय जनता दल ने यह तय कर लिया है कि वे नए संसद भवन का स्थायी रूप से बहिष्कार करेंगे?

 क्या वे लोकसभा की सदस्यता से त्यागपत्र देंगे?

 ताबूत का पिक्चर दिखाना इससे ज़्यादा अपमानजनक कुछ नहीं है.सुशील मोदी ने बोला कि राजद द्वारा ऐसा ट्ववीट करना बताता है कि राजद की मानसिकता क्या है. इन्होंने बोला कि राजद हमेशा से ही देश का तिरस्कार करती आई है. इन्होंने इल्जाम लगाया कि विपक्ष नकारात्मक सियासत कर रहा है. आरजेडी ने ट्वीट कर नए संसद भवन की तुलना ताबूत से कर दी है. आरजेडी ने ताबूत के साथ नए संसद भवन की एक पिक्चर शेयर करते हुए ट्वीट किया- ''ये क्या बोला है?''. इस पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी ने बोला कि यह बेशर्मी की पराकाष्ठा है. बता दें कि देश की 21 विपक्षी पार्टियों ने नए संसद भवन के आरंभ उत्सव का बहिष्कार किया है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live