अपराध के खबरें

कांग्रेस को एक और टेंशन! डीके शिवकुमारऔर सिद्धारमैया के बाद अब इस नेता के समर्थकों ने मांगा सीएम पद

कर्नाटक सीएम पद के नाम का ऐलान करने में कांग्रेस जितनी देरी कर रही है, टेंशन बढ़ती जा रही। अब सिद्धारमैया, डीके के बाद एक और दिग्गज कांग्रेस नेता पूर्व उपमुख्यमंत्री को सीएम बनाने की मांग उठ रही है।

संवाद 

कर्नाटक में जीत के बाद कांग्रेस ने अभी तक मुख्यमंत्री के चेहरे का ऐलान नहीं किया है। सिद्दारमैया और डीके शिवकुमार के बाद पार्टी के एक अन्य नेता को सीएम बनाए जाने की मांग उठने लगी है। कांग्रेस नेता डॉ. जी परमेश्वर को सीएम बनाए जाने की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्तओं और समर्थकों ने धरना भी दिया।

कांग्रेस कर्नाटक में सीएम के नाम की घोषणा से पहले गहन मंथन का दौर चल रहा है। सीएम के नाम का ऐलान करने में जितनी देर हो रही है, टेंशन बढ़ती जा रही है। कर्नाटक कांग्रेस के दिग्गज नेता सिद्दारमैया और डीके शिवकुमार समेत तमाम नेता दिल्ली पहुंच चुके हैं। इस बीच अब जी परमेश्वर से समर्थकों ने उनके सीएम बनाए जाने की आवज बुलंद की है। जी परमेश्वर के सीएम पद के लिए नामित करने की मांग के साथ कर्नाटक में धरना दिया गया।

इस हफ्ते सोमवार तक कर्नाटक के सीएम का ऐलान होने की संभावना थी। कांग्रेस ने राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर सीएम का फैसला छोड़ा है। वहीं प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार और दिग्गज सिद्धारमैया का नाम भले ही सीएम की रेस में सबसे आगे चल रहा हो लेकिन उनके अलावा भी पांच नाम हैं, जिन पर कांग्रेस विचार कर सकती है। ये नाम हैं- एचके पाटिल, डॉक्टर जी परमेश्वर, आरवी देशपांडे, शमानुर शिवशंकरप्पा और एमबी पाटिल।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live