अपराध के खबरें

जहानाबाद से बड़ी खबर आ रही है कि, शहर के प्रसिद्ध कॉन्ट्रैक्टर को घर के सामने गोलियों से भूना, मौका-ए-वारदात पर मृत्यु

संवाद 


बिहार के जहानाबाद में गुनहगार के हिम्मत बुलंद हैं. आए दिन बदमाश बड़ी मामला को अंजाम देकर शांति से भाग जा रहे हैं. ताजा मामला नगर थाना क्षेत्र के लोक नगर मोहल्ले का है. सोमवार (8 मई) की देर रात्रि हथियारबंद अज्ञात गुंडो ने शहर के प्रसिद्ध ठेकेदार चंदन शर्मा (करीब 42 साल उम्र) को गोलियों से छलनी कर किया. गोली मारने के बाद बदमाश मौका मिलते ही भाग गया. ठेकेदार चंदन शर्मा की मौका-ए-वारदात पर ही मृत्यु हो गई.इस मामला के बाद आनन फानन में स्थानीय लोगों ने चंदन शर्मा को सदर अस्पताल ले गए . यहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. इस मामले के संबंध में परिजनों ने बताया कि चंदन अपनी बुआ के घर गया था. वहां पर गृह प्रवेश था. घर लौटकर आया तो घर के पास में ही अज्ञात बदमाशों ने जोरदार गोलियों की बौछार कर दी. 

बदमाशों ने माथे में चार से पांच गोली मारी है. मौका-ए-वारदात पर ही उसकी मृत्यु हो गई. 

मामला के बाद आसपास के लोगों ने सदर अस्पताल लाया लेकिन डाक्टरों ने देखने के बाद मृत घोषित कर दिया. मृत्यु की सूचना सुनते ही परिवारों में हाहाकार मच गया. इस मामला की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. मामले की छानबीन में जुटी है. फिलहाल परिवारों को भी नहीं पता कि किस मामले में और किसने घटना को अंजाम दिया है.बताया जाता है कि माम के वक्त चंदन शर्मा की पत्नी, मां और बच्चे भी थे. पत्नी घर के अंदर गई और मां पीछे थी. गुनहगार ने खदेड़ कर पहले पीठ में गोली चलाई . उसके बाद माथे में गोली चलाई . इस वक्त साथ में चंदन का दोस्त शेखर भी था. गुंडों ने शेखर पर भी फायरिंग कर दी. लेकिन उसे गोली नहीं लगी.
एसडीपीओ राजीव सिंह ने मौका-ए-वारदात पर जाकर छानबीन की. घर में लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज लेकर छानबीन की जा रही है. पुलिस ठेकेदारी और व्यक्तिगत दुश्मनी के एंगल से छानबीन कर रही है. फिलहाल इस मामले की खबर में जुटी हुई है 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live