अपराध के खबरें

नीतीश बाबू इतना नाटक करने वाले CM हैं, दुनिया को पता है', राज्यपाल से मुलाकात के बाद बोले सम्राट चौधरी

संवाद 

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) ने सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला बोला. सोमवार की सुबह 11 बजे बीजेपी का एक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर से मुलाकात के लिए पहुंचा था. मिलने  के बाद जब सम्राट चौधरी बाहर निकले तो इन्होंने मीडिया से वार्तालाप में जिक्र दिया. कहा कि नीतीश कुमार इतना नाटक करने वाले सीएम हैं ये पूरी दुनिया को पता है.

मीडियाकर्मियों के प्रश्न पर कि सीएम नीतीश कुमार मुंबई और ओडिशा जा रहे हैं.

 इस पर सम्राट चौधरी ने ताना कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार अब बुजुर्ग हो गए हैं. बुढ़े व्यक्ति को ज्यादा परेशान नहीं करना चाहिए. मुंबई जाकर सीएम नीतीश कुमार फिल्मिस्तान देखें. बिहार में तो फिल्मिस्तान बना नही. मुंबई जाकर घूमेंगे और फिल्मी दुनिया देखेंगे.प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार ओडिशा जा रहे हैं तो जरा एक फॉर्मूला ज्ञान कर आएंगे कि बिहार से दस गुना ज्यादा प्रगति ओडिशा में हो रहा है और वहां के मुख्यमंत्री को कोई नहीं जानता है. नीतीश कुमार इतना नाटक करने वाले सीएम हैं कि पूरी दुनिया जान रही है कि ये पलटासन के सबसे बड़े खिलाड़ी हैं.
वहीं दूसरी ओर बिहार के राज्यपाल से इकट्ठे सम्राट चौधरी ने सासाराम और नालंदा में रामनवमी पर हुई हिंसा की छानबीन की मांग की. कहा कि सीबीआई, ईडी या हाई कोर्ट के जज से इसकी छानबीन कराई जाए. सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार ने सोच-समझकर बचाव प्रदान नहीं किया जिसके वजह सासाराम और नालंदा में यह घटना घटी. सरकार ने दोनों जगह साजिश रचने का काम किया है. दोनों जगह हुई इस मामले की उच्च स्तरीय छानबीन हो.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live