अपराध के खबरें

नृत्य के वक्त चल गई गोली, तिलक उत्सव में मची भागदौड़, CRPF जवान के बेटे की मौत

संवाद 


आरा के भोजपुर में तिलक उत्सव के वक्त बंदूक की गोली लगने से सीआरपीएफ जवान के बेटे की मृत्यु हो गई. यह मामला जिले के चांदी थाना क्षेत्र के भदवर गांव की है. गोली लगने के बाद चिकित्सा के लिए आरा सदर अस्पताल लेे जााने के ही दौरान उसने रास्ते में दम तोड़ दिया. वहीं इस घटना केे पता लगने सेे गांव में तहलका मच गई. मृतक को गोली गर्दन के बीचों बीच लगी है. 
वहीं मिली जानकारी के अनुकूल मृतक जिले के चांदी थाना क्षेत्र के भदवर गांव निवासी सीआरपीएफ जवान आनंद कुमार का 17 साल का बेटा आर्यन कुमार था. और वह 10 वीं क्लास का छात्र था.

  मृतक आर्यन के पिता सीआरपीएफ जवान हैं 

और वे राजगीर में पोस्टेड हैं. उधर, मृतक आर्यन के बड़े भाई अभय नेयह बताया कि वो अपने छोटे भाई के साथ गांव के ही गुड्डू के तिलक उत्सव में शामिलित होने के लिए गए थे, जहां पर तिलक के वक्त के बगल में ही नृत्य -गाने का कार्यक्रम था. तिलक उत्सव में सारे लोग नृत्य देख रहे तभी आर्यन खाना खाने के बाद नृत्य कार्यक्रम देखने के लिए चला गया, उसी वक्त किसी ने गोली चला दी उसके उपर. गोली लगते ही आर्यन नीचे जमीन पर जा गिरा और नृत्य कार्यक्रम में दहशत मच गई.  अभय ने यह बताया कि घर से फोन आने के बाद मैंने बोला कि चलो अब घर चलते हैं लेकिन आर्यन नहीं माना और नृत्य देखता रहा. वहीं इस मामला पर भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि चांदी थाना अंतर्गत भदवर गांव में रात में तिलक समारोह के वक्त कुछ कार्यक्रम चल रहा था और इसी कार्यक्रम के वक्त गोली चलने से एक व्यक्ति के गले में गोली लग गई थी बाद में उसकी मृत्यु गई. अभियुक्त की पहचान की गई है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है. आर्यन की गोली लगने की जानकारी मिलने के तुरंत बाद मां संजू देवी सदर अस्पताल गई . मामला के बाद मृतक के घर में तहलका मच गया है. मां, भाई समेत परिवार के लोगों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live