अपराध के खबरें

लव स्टोरी का दर्दनाक मौत ! पहले प्रेमिका को मार डाला, फिर FB लाइव आकर उसी बंदूक से ले ली अपनी भी जान

संवाद 


बिहार के नवादा से पागल प्रेमी की खबर सामने आई है, जहां प्यार में लोग कुछ भी करने को मजबूर हो जाते हैं. यहां तक कि अपनी जान भी दे देते हैं. ऐसी ही एक मामला नवादा से सामने आई है, जहां युवक ने प्यार में प्रेमिका की कत के बाद खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली है. युवक के आखिरी पलों की कहानी दर्दभरी और रौंगटे खड़ी कर देने वाली है. फिलहाल पुलिस ने युवक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. युवक ने फेसबुक लाइव कर खुद को गोली मार ली. यह पूरा माजरा झारखंड का है जहां एक प्रेमी ने प्रेमिका को शुक्रवार को गोली मारकर खुद भी आत्महत्या कर ली. दोनों प्रेमी जोड़ा नवादा राजेंद्र नगर मोहल्ले का रहने वाले थे . बता दें कि झारखंड के अरगोड़ा थाना क्षेत्र के पटेल पार्क स्थित हरमू नंद नगर में निवेदिता कुमारी उर्फ खुशी कुमारी लड़की की गोली मारकर खून कर दी गई थी. इस हत्याकांड के मुख्य दोोषारोपण अंकित यादव अहीर ने अपने अंकित अहीर नाम के फेसबुक आइडी पर लाइव आकर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. अंकित ने शनिवार को कोकर के अयोध्यापुरी जगह एक घर में खुद को गोली मार ली. 

जिससे मौका-ए-वारदात पर ही उसकी मृृत्यु हो गई.

अंकित ने जिस बंदूक से निवेदिता उर्फ खुशी को गोली मारी थी, उसी बंंदूक से खुद को भी गोली मार ली. दूसरी ओर पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए बिहार के नवादा समेत कई ठिकाने पर छापेमारी कर रही थी. अंकित अरगोड़ा में किराए का मकान लेकर रहता था. अंकित और निवेदिता के बीच 5 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे और यह बात दोनों के परिवार को भी पता था दो महिनों से निवेदिता अंकित से बात नहीं कर रही थी. जिससे नाराज होकर अंकित ने इस घटना को अंजाम दिया था सूचना के मुताबिक निवेदिता शुक्रवार को अपनी सहेली श्रृष्टि कुमारी के साथ हरमू बाजार में नाश्ता करने के लिए गई थी. शाम 6.15 बजे वह नाश्ता करने के बाद हॉस्टल लौट रही थी. हॉस्टल से 50 मीटर की दूरी पर जब वह आइ, उसी वक्त प्रेमी अंकित यादव अहीर उसके पास आया. उसने निवेदिता से पूछा कि मुझसे बात क्यों नहीं कर रही हो, क्या तुम मेरे साथ शादी नहीं करोगी.
निवेदिता ने उसकी बात का कोई जवाब नहीं दिया. उसी वक्त अंकित ने निवेदिता को तीन गोली चला दी. एक गोली निवेदिता की आंख में लगी, जबकि दो गोली छाती में लगी. वहीं गोली छिटकने से उसकी सहेली श्रृष्टि भी जख्मी होकर वही सड़क पर गिर गयी. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर निकले, तबतक अंकित मौके से फरार हो गया था. 
बता दें कि अंकित के करीबी दोस्तों के द्वारा यह सूचना मिली है कि दोनों के बीच काफी प्रेम प्रसंग था लेकिन शादी की बात पर लड़की के परिवारों ने जाति को लेकर प्रश्न उठाया था. जिसके कारण इस तरह का घटना को अंजाम दिया गया. बता दें कि जब प्रेमिका के माता-पिता ने शादी से मना किया तो लड़के ने माता-पिता से मिलकर अपने प्यार को मांगा था कहा था कि हम कभी भी दुख नहीं देंगे आप लोग सब कुछ जानते हैं हम दोनों की शादी करवा दीजिए लेकिन लड़की के माता-पिता ने इस बात से मना कर दिया था और जातिवाद की बात सामने आई थी.  
5 साल के प्यार में दोनों ने एक दूसरे के लिए कई कसम खाई, कई मंदिरों में गई, जो सोशल मीडिया पर फोटो भी अब वायरल हो रहा है. बताया गया है कि दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाई थी. लेकिन जब लड़की के माता-पिता नहीं मानें तो प्रेमी ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया.इस तरह की घटना के बाद पुलिस की भी होश उड़ गई है एक तरफ पुलिस युवक की गिरफ्तारी के लिए छापा मार रहे थे और वहीं दूसरी ओर युवक ने लाइव आकर अपने ही जीवन को खत्म कर लिया. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live