अपराध के खबरें

RJD कार्यकर्ता की कत्ल को लेकर तेजस्वी यादव, चिराग पासवान पर बरसे पप्पू यादव, बोल दी ये बड़ी बात


संवाद 

बिहार के हाजीपुर में RJD कार्यकर्ता विकास किरण की कत्ल के 4 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक मुजरिम की गिरफ्तारी नहीं हुई है. मृतक के परिवारों से जा के सुप्रीमो पप्पू यादव मिलने पहुंचे. आरजेडी कार्यकर्ता की कत्ल के 4 दिन बाद भी मुजरिम की गिरफ्तारी नहीं होने पर पप्पू यादव ने अतृप्ति जताई है. इसे लेकर इन्होंने तेजस्वी यादव, चिराग पासवान, नित्यानंद राय और पशुपति पारस पर नाराजगी जताई और खूब जमकर हमला बोला.  
दरअसल बीते 17 मई की रात में तेजस्वी यादव के चुनावी क्षेत्र राघोपुर के अमेर गांव में शादी उत्सव में सम्मिलित होने के लिए आरजेडी कार्यकर्ता विकास किरण को कुछ लोग घर से बुलाकर ले गये और वहां उसकी गोली मार कर खून कर दी गई. इससे क्षेत्र में तहलका मच गया. जानकारी पाकर मौके पर आरजेडी विधायक मुकेश रोशन आए और ईन्होंने बोला कि बेहद दुखद दुघर्टना है दोषी जमीन के 20 फीट अंदर भी होगा तो निकाल लिया जाएगा लेकिन दुघर्टना के 4 दिन बीत जाने के बाद भी कोई मुजरिम अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ है.स्थानीय पुलिस का कहना है कि गोली मारकर जिसकी खून हुई है और जिन लोगों ने दुघर्टना को अंजाम दिया है ऐसा बताया जा रहा है कि सारे दोस्त हैं 

लेकिन कत्ल करने की कारण अभी सामने नहीं आई है.

पप्पू यादव ने आरजेडी विधायक मुकेश रोशन को याद दिलाते हुए कहा कि जमीन से खोदकर निकालने वाले जो बयान दे रहे हैं शायद उनको पता होना चाहिए कि जब उनके घर में 4 लोगों की कत्ल हुई थी तो सबसे पहले मैं पहुंचा था वह क्या निकालेंगे जमीन खोदकर अपराधी को जिनके परिवार का खुद इंसाफ नहीं हुआ अब तक. पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा. इन्होंने कहा कि राघोपुर के हालात सही नहीं हैं. मैं तेजस्वी यादव से बात करूंगा और बोलूंगा कि पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाया जाए और इतना ही नहीं पप्पू यादव ने हाजीपुर के सभी बड़े दिग्गज नेताओं का भी नाम लेते हुए तीखा हमला बोला और कहा ''तेजस्वी यादव, नित्यानंद राय, चिराग पासवान, पशुपति पारस और आलोक मेहता सभी यही के हैं और बड़ी-बड़ी बाते करते हैं या सभी फेंकू हैं.''चिराग पासवान पर पप्पू यादव ने बोला कि चिराग पासवान उसी स्थान पर जाते हैं जहां उनको वोट मिलता है, बगल में सड़क हादसे में मरने वाले लोगों से मिलने गए चिराग पासवान लेकिन गोली मारकर कत्ल हुई यहां तो नहीं पहुंचे यह सभी जात-पात और वोट के सियासत करने वाले हैं. पप्पू यादव ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को चुनौती देते हुए कहा कि बड़ी-बड़ी बात करने वाले नित्यानंद राय ऐसे हत्यारे और अपराधियों के विरुद्ध क्यों नहीं लड़ते हैं, मैं लड़ता हूं मजबूती के साथ. मैंने तो यूपी में योगी आदित्यनाथ को भी चैलेंज दे दिया, लेकिन खून के मामले में ये सब नेता जात-पात भी करते हैं. बता दें कि बीते शुक्रवार की शाम पप्पू यादव आरजेडी कार्यकर्ता के घर आए थे जहां इन्होंने वैशाली एसपी से वार्तालाप कर तुरंत इंसाफ और कार्रवाई की मांग की है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live