अपराध के खबरें

मधेपुरा में आयोजित बीजेपी की बैठक में आपस में भिड़े दो नेता, गोली चलने से 1 जख्मी, शहर में भयंकर बवाल

संवाद 


जिले के मुरलीगंज मुख्य बाजार के गोल बाजार स्थित भगत धर्मशाला में रविवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) की तरफ से आयोजित हो रही बैठक में गोली चलने की घटना (Madhepura News) हुई है, जिससे एक बीजेपी नेता गंभीर रूप से जख्मी हो गए. आनन-फानन में अस्पताल में जख्मी नेता को भर्ती कराया गया. इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. बताया जा रहा है कि बीजेपी के 2 नेता किसी बात को लेकर आपस में ही उलझ गए थे. वहीं, इस बैठक में पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, (Tarkishore Prasad) पूर्व मंत्री नीरज कुमार बबलू सहित कई बीजेपी नेताओं को बुलाया गया था. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस आ कर मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई.घटना के विषय में बतााया जा रहा है कि बैठक प्रारंभ होने के तुरंत बाद ही दो बीजेपी नेता संजय भगत और पंकज कुमार निराला के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी प्रारंभ हो गई. 

यह नोक झोंक इतना आगे बढ़ गया कि दोनों के बीच मामला हाथापाई तक आ गया.

 इस दौरान बीजेपी नेता पंकज पटेल पर इल्जाम लगाया गया है कि इन्होंने संजय भगत को गोली मार दी, जिसमें वो गंभीर रूप से जख्मी हो गए. आनन-फानन में मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती उन्हें कराया गया, लेकिन स्थिति को गंभीर देखते हुए उन्हें हायर सेंटर मधेपुरा रेफर कर दिया गया.घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपी बीजेपी नेता पंकज पटेल को घेर लिया और उसकी खूब जमकर पिटाई शुरू कर दी. इस अफरा-तफरी के बीच बीजेपी के जिलाध्यक्ष दीपक कुमार की भी पिटाई की बात सामने आ रही है. वहीं, मौके पर आए दल बल के साथ थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने कड़ी मशक्कत के बाद आक्रोशित भीड़ के चंगुल से आरोपी बीजेपी नेता पंकज पटेल को छुड़ाया और थाने लेकर लेकर चली गई.
इस मामले को लेकर आरोपी बीजेपी नेता पंकज पटेल ने बोला है कि उन्हें जान से मारने का प्रयत्न किया जा रहा था. आत्मरक्षा के लिए उन्होंने हवाई फायरिंग की, लेकिन ये लोग नहीं माने तो मजबूरन गोली चलानी पड़ी. वहीं, दोनों पक्षों के इस मतभेद के कारण से शहर में सनसनी फैल गई है. आक्रोशित लोगों ने बाजार बंद करा कर बीजेपी नेता पंकज पटेल के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live