अपराध के खबरें

सीवान में हीट स्ट्रोक से दारोगा की मृत्यु, रोहतास का रहने वाला था, 2 दिनों से खराब थी तबीयत

संवाद 


बिहार में हीट वेव से निरंतर मृत्यु की खबरें आ रही हैं. रविवार (18 जून) की रात सीवान में हीट स्ट्रोक से एक पीटीसी दारोगा की मृत्यु हो गई. 2 दिनों से उसकी तबीयत खराब थी. निजी अस्पताल में उपचार के क्रम में पीटीसी दारोगा की मृत्यु हुई है. दारोगा कलामुद्दीन खान हुसैनगंज थाने में तैनात था. वह रोहतास जिले का रहने वाला था. हुसैनगंज थाने में पीटीसी दारोगा के पद पर सेवा दे रहा था. सहयोगी उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में लेकर गए थे. मृत्यु के बाद लाश को सदर अस्पताल लाया गया.सीवान सदर अस्पताल के डॉक्टर अनूप दुबे ने बताया कि कलामुद्दीन खान को जब निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था तो 108.0 F था. यह पूर्जा पर लिखा था. उनकी हीट स्ट्रोक से मृत्यु हुई है. 

सीवान में रविवार को करीब 20-25 मरीज ऐसे आए जिनको हीट स्ट्रोक का खतरा था. 


उनके शरीर का टेंपेरेचर 104.0 F से ज्यादा था. हुसैनगंज थानाध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि कलामुद्दीन खान की शनिवार से ही तबीयत अच्छी नहीं थी. बाजार से उन्होंने दवा खरीदकर खाई थी. रविवार को सुबह से ही तबीयत खराब होने के वजह से वे अपने रूम में थे. दिन भर कमरे से बाहर नहीं आए. रात्रि में लगभग 10 बजे कुक खाना लेकर उनके कमरे में गया तो वो बेसुध पड़े थे. कुक ने उनका पैर पकड़कर हिलाया तो पता चला कि पैर बहुत गर्म है. उसके बाद उपचार के लिए भर्ती कराया गया था.
घटना के बाद फिलहाल पुलिस विभाग के द्वारा इसकी सूचना पीटीसी दारोगा के परिवार वालों को दे दी गई है. रोहतास जिले से परिवार वालों के आने के बाद आगे की प्रक्रिया पुलिस विभाग के द्वारा की जाएगी. दारोगा की मृत्यु के बाद सहयोगी भी मातम  में डूबे हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live