अपराध के खबरें

सम्राट की डिग्री पर उठाए प्रश्न, 72 घंटे में मांगा जवाब, नीरज कुमार कहे- 'अमेरिका में ऐसी कोई यूनिवर्सिटी ही नहीं'

 संवाद 


जेडीयू की तरफ से सोमवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी के प्रवक्ता नीरज कुमार ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पर निशाना साधा है. इन्होंने सम्राट चौधरी की डिलीट की डिग्री पर प्रश्न खड़े करते हुए 72 घंटे के भीतर जवाब मांगा है. नीरज कुमार ने सम्राट चौधरी द्वारा चुनाव को लेकर दाखिल किए गए एफिडेविट को लेकर भी प्रश्न खड़े किए और बोला कि उसमें उनके नाम भी बदले हुए हैं. इन्होंने सम्राट चौधरी से पूछा कि कब-कब और कैसे नाम बदला है.
नीरज कुमार ने सम्राट चौधरी पर आक्रमण करते हुए बोला कि सम्राट चौधरी द्वारा दाखिल किए गए एफिडेविट में 2005 के चुनाव में इनका नाम राकेश कुमार बताया गया, 2010 के चुनाव में सम्राट चौधरी उर्फ राकेश कुमार और उसके बाद 2020 के एफिडेविट में सम्राट चौधरी लिखा है. 

इन्होंने बोला कि सम्राट चौधरी ने अपने एफिडेविट में लिखा है कि मैंने डिलीट की डिग्री ली है. 

यह डिग्री कैलिफॉर्निया पब्लिक यूनिवर्सिटी(यूएस) से डिग्री ली है. नीरज कुमार ने बोला कि अमेरिका में कैलिफॉर्निया पब्लिक यूनिवर्सिटी नाम का कोई भी ऐसा विश्वविद्यालय ही नहीं है. 
नीरज कुमार ने इल्जाम लगाया कि जिस कैलिफॉर्निया पब्लिक यूनिवर्सिटी का नाम यहां पर लिया गया है वह फर्जी यूनिवर्सिटी है. इन्होंने बोला कि कैलिफॉर्निया यूनिवर्सिटी चर्चित है लेकिन कैलिफॉर्निया पब्लिक यूनिवर्सिटी कहां है. अमेरिका में ऐसी कोई यूनिवर्सिटी नहीं है. इन्होंने बोला कि इसमें कहीं न कहीं घालमेल है. इन्होंने बोला कि यह कौन सी चिड़िया का नाम है.इन्होंने बोला कि आपसे यह आशा की जाती है कि कम से कम डिग्री तो सही बताइये. सम्राट चौधरी अपना नाम अलग-अलग बदल रहे हैं. इन्होंने दावा किया कि अमेरिका की 62 मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय की सूची में इसका नाम ही नहीं है.इस मौके पर विधायक राजीव कुमार सिंह भी उपस्थित थे. 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live