अपराध के खबरें

लालू यादव के 76वें जन्मदिन पर जहानाबाद में दावत का इंतजाम, विधायक ने बांटीं पाठ्य-पुस्तकें

संवाद 


आजेडी सुप्रीमो लालू यादव के जन्मदिन पर रविवार को बिहार के कई हिस्सों में प्रोग्रामों का बंदोबस्त किया गया. इसी कड़ी में जहानाबाद में भी कई प्रोग्रामों का आयोजन किया गया. जहानाबाद के काको प्रखंड के रानीपुर गांव में आयोजित प्रोग्राम में विधान परिषद कुमार नागेंद्र उर्फ रिंकू यादव एवं विधायक सुदय यादव सहित बड़ी संख्या में लोगों ने केक काटकर लालू यादव का जन्मदिन मनाया. इस मौके पर मौजूद जनसमूह को दावत भी कराया गया.
आजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के सम्मान में जहानाबाद में आयोजित प्रोग्राम को संबोधित करते हुए कुमार नागेंद्र उर्फ रिंकू यादव ने बोला कि लालू यादव देश दुनिया में सामाजिक फैसला और सामाजिक सद्भाव के प्रतीक हैं. उनके जन्मदिन पर हम लोग भोजन कराकर गरीबों की भूख मिटाने नहीं बल्कि उनके अंदर के भूख को जगाने आए हैं कि वे आगे बढ़ें और सम्मान की जिंदगी जिएं और अपने अधिकार की लड़ाई लड़ें.  


इन्होंने बोला कि समाज का गरीब तबका अभी भी अपने हको से वंचित है इसलिए उसे जागरूक होना आवश्यक है. 

इस मौके पर विधायक सुदय यादव ने बोला कि लालू प्रसाद यादव बाबा साहब अंबेडकर के बाद सामाजिक सद्भाव के दूसरे मसीहा हैं और इनके जन्मदिन को हम लोग गांव-गांव में मना कर लोगों को उनके अधिकार के लिए जागरूक कर रहे हैं.  इधर मखदुमपुर विधायक सतीश दास ने इंद्रपुर और नेर गांव के दलित समाज के लोगों के बीच दावत का इंतजाम करने के साथ- साथ कलम और किताब का वितरण किया. इन्होंने बोला कि लालू प्रसाद सदैव दलितों का उत्थान चाहते हैं और इन्होंने गरीबों को पढ़ना-लिखना सीखो का नारा दिया है. इसी प्रकार जिला पार्षद आभा रानी ने यदु बिगहा और आजाद नगर के दलितों के बीच दावत का इंतजाम कर आजेडी सुप्रीमो लालू यादव का जन्मदिन मनाया.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live