अपराध के खबरें

तेज प्रताप यादव के पैर पर क्यों 'गिरे' भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह? यूजर्स ने कहा - ये तो 'पावर सीज'

संवाद 


भोजपुरी के पावरस्टार (Bhojpuri Powerstar) कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) की एक फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर 2 दिनों से वायरल हो रही है. इस पिक्चर में पवन सिंह ऐसे पोज में बैठे हैं कि फोटो वायरल होते ही यूजर्स एक से एक कमेंट कर रहे हैं. पवन सिंह के समर्थक और विरोधी अपने-अपने तरीके से लिख रहे हैं. एक यूजर ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा 'पावर सीज'.वायरल फोटो में दिख रहा है कि पवन सिंह ने तेज प्रताप यादव का पैर पकड़ रखा है. ऐसा लग रहा है कि वो आशीर्वाद ही मांगने गए हैं. वहीं आरजेडी के मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पवन सिंह पर हाथ रखा है. ऐसा लग रहा है कि आशीर्वाद दे रहे हैं. 

हालांकि यह पिक्चर कहां की है और किस समय की है यह ट्वीट से पता नहीं चल रहा है.

ट्विटर पर फोटो वायरल होते ही कमेंट शुरू हो गया. एक यूजर ने लिखा- 'पावर यही से प्रारंभ होता है और यही खत्म'. एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'यादव से बड़का कोई है ही नहीं'. ट्विटर पर ही विपिन कुमार यादव नाम के एक यूजर ने लिखा कि- "पावर इहवा से शुरू होला इहवे से खत्म, अबकी सही जगह पे पैर पकड़े हो, पावर मुंह से चालू होला पैर के नीचे आके खतम हो जाला!"
भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह को इंडस्ट्री में पावरस्टार कहते हैं. पवन सिंह ने कई बार मंच यह डायलॉग बोला है कि पावर यहीं से (यानी पवन सिंह) शुरू होता है और यहीं पर खत्म. उनका यह डायलॉग भोजपुरी के दर्शक और श्रोताओं के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है. अब तेज प्रताप के साथ पिक्चर देखकर इसी डायलॉग के सहारे ताना कसे जा रहे हैं.फिलहाल इस पिक्चर की क्या सच्चाई है इसका पता नहीं लेकिन सोशल मीडिया पर खूब ज्यादा कमेंट किए जा रहे हैं. कई लोग यह भी बोल रहे है कि पवन सिंह आरजेडी के टिकट पर चुनाव लड़ने के मूड में हैं. क्योंकि कई ऐसे भोजपुरी स्टार हैं जो इंडस्ट्री में आए और फिर सियासत में चले गए. मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेश लाल यादव ऐसे कई सारे नाम हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live