अपराध के खबरें

भोजपुर में किशोर की कत्ल, बारात देखने के लिए घर से निकला था, अगले दिन मिला शव, मोबाइल खोलेगा राज?

संवाद 


भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के निरनपुर गांव के पास एक श्मशान घाट से 15 वर्षीय किशोर का लाश गुरुवार (8 जून) की शाम पुलिस ने बरामद किया. किशोर का नाम रियाज अहमद है जो कटेया गांव के रहने वाले राज अहमद का बेटा था. वह बुधवार की शाम से ही लापता था. जानकारी मिलने के बाद मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने इस घटना की छानबीन की. पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल लाया गया.किशोर दसवीं कक्षा का लड़का था. बुधवार की शाम वह अपने घर से निकला था, लेकिन सुबह तक जब घर नहीं आया तो परिवार वालों ने जांच-पड़ताल प्रारंभ की. इस बीच मवेशी चरा रहे कुछ लड़कों ने पुलिस को बताया कि निरनपुर गांव के समीप श्मशान घाट में एक लाश पड़ा हुआ है. जानकारी के बाद परिजन जब वहां आए तो देखा कि वह रियाज ही है.किशोर के दादा मो. यूसुफ ने बताया कि बुधवार को गांव में बारात आई थी. 

वह बारात में डांस देखने के लिए शाम लगभग 7 बजे निकला था.

 देर रात्रि जब वह घर नहीं लौटा तो खोजबीन की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया. इसी बीच गुरुवार की शाम उसका लाश बरामद किया गया. फिर पुलिस ने इसकी जानकारी दी. जानकारी पाकर परिवार वाले मौका-ए-वारदात पर आए.
मो. यूसुफ को पुलिस ने बताया कि रियाज का मोबाइल 7 बजकर 52 मिनट पर बंद हुआ था. फोन कर के दोस्तों के द्वारा बुलाया गया था. पिटाई के बाद मुखड़े पर ईंट या पत्थर से मारकर कत्ल की गई है. हालांकि मो. यूसुफ का बोलना है कि उनके पोते रियाज का किसी से कोई मतभेद नहीं है. साथ ही इन्होंने बताया कि उसके मोबाइल से ही उसकी मृत्यु का राज खुल पाएगा.बहरहाल पुलिस इस घटना की जांच-पड़ताल कर रही है. घटना के बाद मृत छात्र के घर में तहलका मच गया है. पुलिस के अनुकूल मृत्यु का वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु कैसे हुई इसका पता चल पाएगा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live