अपराध के खबरें

'तो राहुल गांधी इसलिए विपक्षी बैठक के लिए बिहार आने से...', सम्राट चौधरी ने बताया अंदर का बात

संवाद 


बिहार में इन दिनों विपक्षी बैठक की खूब जिक्र हो रही है. इसको लेकर बीजेपी (BJP) और महागठबंधन आमने-सामने है. वहीं, इस मुद्दे पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) ने रविवार को विपक्षी पार्टियों पर खूब जमकर निशाना साधा. इन्होंने बोला कि बैठक करने के लिए सभी स्वतंत्र हैं. लोकतंत्र की कत्ल करने वाले कांग्रेस की गोद में महागठबंधन के लोग बैठ गए हैं. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जब तक यह नहीं सुना कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) प्रधानमंत्री के उम्मीदवार नहीं हैं तब तक वह बिहार आने के लिए हामी नहीं भरे थे. नीतीश कुमार तो इसलिए दूर हो गए कि महागठबंधन ने उन्हें प्रधानमंत्री का उम्मीदवार बताया था. नीतीश कुमार अब प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब भी नहीं देख सकते हैं.पीएम की मन की बात सुनने के बाद सम्राट चौधरी ने बोला कि प्रधानमंत्री ने जनता के हित और राष्ट्र के प्रगति के लिए जनता को संबोधित किए. 

प्रधानमंत्री ने 25 जून को कांग्रेस द्वारा लगाए गए आपातकाल पर भी जिक्र की.

 कांग्रेस जो देश के लोकतंत्र समाप्त को कर रही थी, उनके विरुद्ध लड़ने वाले आज कांग्रेस का महिमामंडन कर रहे हैं. बिहार ने लोकतंत्र के हत्यारों के पार्टी के विरुद्ध देश में आंदोलन किया, जिन नेताओं ने उस वक्त कांग्रेस का विरोध किया आज वो उन्हीं के साथ हैं.
ममता बनर्जी के बयान के बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने बोला कि ममता बनर्जी ने सीपीएम को विपक्षी दलों की एकत्व में साथ होने पर बंगाल में समर्थन नहीं देने की बात बोली है. सभी विपक्षी दल के नेता को प्रधानमंत्री ही बनना है. यह लोग सपना देख कर काम कर रहे हैं. तीन-तीन महीने प्रधानमंत्री बनने की इच्छा से इकट्ठा हो रहे हैं. वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह के प्रोग्राम पर इन्होंने बोला कि महासंपर्क अभियान के तहत कई प्रोग्राम बिहार में चल रहे हैं. बीजेपी पूरे बिहार भर में लोगों के बीच इस भयंकर गर्मी में नरेंद्र मोदी के 9 वर्ष के कार्यकाल की सूचना दे रही है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live