अपराध के खबरें

अजीत डोभाल के वर्णन पर विजय चौधरी ने दी प्रतिक्रिया, बोला- 'यह तो बीजेपी का हिडेन एजेंडा...'

संवाद 


भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल (Ajit Doval) ने शनिवार को एक उत्सव में बोला कि नेताजी अकेले ऐसे व्यक्ति थे जो महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) को चुनौती देते थे और अगर नेताजी जिंदा होते इस देश का विभाजन नहीं होता. इसको लेकर बिहार सरकार के मंत्री विजय चौधरी (Vijay Choudhary) ने डोभाल के वर्णन की कड़ी बुराई की. उन्होंने बोला कि उससे से तो यही निष्कर्ष निकलता है कि गांधी के वजह से देश का विभाजन हुआ और नेताजी अगर रहते तो गांधी की बात नहीं चलती. यह बिल्कुल दुर्भावनापूर्ण है और गांधी को छोटा दिखाने की नीचा दिखाने की प्रयास की जा रही है. बीजेपी का यह हिडेन एजेंडा है.

विजय चौधरी ने बोला कि गांधी को अपमानित करने की प्रयास बीजेपी द्वारा की जा रही है.


 बीजेपी अधिकारियों के माध्यम से गांधी को अपमानित कर रही है. बीजेपी का हिडेन एजेंडा है कि गांधी की स्मृति को भारत से खारिज कराना. बीजेपी यह सोचती है कि गांधी के कारण से भारत हिंदू राष्ट्र नहीं बन पाया.
23 जून को होने वाली विपक्षी एकत्व की बैठक को लेकर वित्त मंत्री ने बोला विपक्षी नेताओं की बात अगर छोड़ दीजिए तो भी सारा देश मान चुका है कि विपक्ष अगर इकट्ठा हो जाए तो बीजेपी सत्ता में नहीं आ पाएगी. 23 जून को होने वाले विमर्श में सकारात्मक परिणाम निकलेगा. प्रदेशों के अंदर क्षेत्रीय दलों के बीच संघर्ष लगा रहता है. दोनों के बीच संवेदनशीलता रहती है और इसी को लेकर विपक्षी एकत्व की बैठक में निष्कर्ष निकलेगा कि इस तरह की परिस्थिति में कैसे हम लोग इकट्ठा होकर बीजेपी का सामना करेंगे, ये विपक्षी दल की बैठक इसी की कोशिश है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live