अपराध के खबरें

राहुल गांधी पर भड़के केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने बोला- 'खाते भारत का हैं और गाते विदेश का'

संवाद 


बीजेपी के 9 वर्ष बेमिसाल प्रोग्राम के तहत मंगलवार को केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ब्रह्मपुर आए, जहां कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ इनका स्वागत किया. इस वक्त अश्विनी चौबे ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की निष्ठा पर प्रश्न उठाते हुए बड़ी बात बोल दी. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने राहुल गांधी पर प्रश्न खड़ा करते हुए बोला ''भारत के प्रति इनकी भक्ति नहीं है, बल्कि अपने ननिहाल के प्रति है‌, वे जबकि खाते देश का हैं, लेकिन गाते विदेश का''. इन्होंने इल्जाम लगाया ''राहुल गांधी को हिंदुस्तान से नहीं सिर्फ अपने खानदान से लेना देना है.''केंद्र सरकार के 9 वर्ष बेमिसाल प्रोग्राम के वक्त अश्विनी चौबे ने मीडिया को संबोधित करते हुए राहुल गांधी को परिवारवाद का पोषक बताया. इन्होंने बोला '' युवराज एक ओर जहां देश में भारत जोड़ो यात्रा चला रहे हैं. वहीं विदेश में जाकर भारत तोड़ो की बात कह रहे हैं. आखिर यह सब कैसे चलेगा?''. 

अश्विनी चौबे ने बोला कि पूरा देश जानता है कि राहुल गांधी की देश के प्रति भक्ति नहीं बल्कि अपने ननिहाल के प्रति है. 

अश्विनी चौबे ने बोला कि आज नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है, जाे यहां के युवराज को बर्दाश्त नहीं हो रहा.वहीं भागलपुर में निर्माणाधीन पुल के गिरने के मामले पर अश्विनी चौबे ने बताया कि 12 वर्ष हो गए अभी तक पुल नहीं बना, जहां 1 वर्ष में दो-दो बार पुल टूटा. चौबे ने चाचा भतीजे पर ताना कसते हुए बोला कि चाचा कहते हैं देर हो रहा था तो टूटना ही था. इसका जिम्मेवार कौन है?अश्विनी चौबे ने इल्जाम लगाया कि उसके लिए पूरी तरह चाचा भतीजा ही जिम्मेदार है, अगर नैतिकता है तो वह इस्तीफा दे दें और नहीं तो सीबीआई को जांच का जिम्मा सौंप दें तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. फिलहाल हो रहे जांच-पड़ताल पर इन्होंने प्रश्न खड़े किए. इन्होंने बोला कि एक ही पदाधिकारी वर्षों से कई विभाग चला रहा है.
बहरहाल जिस तरह भागलपुर में बन रहे ब्रिज टूटने के बाद निरंतर बिहार में सियासी युद्ध जारी है. वहीं अश्विनी चौबे ने राहुल गांधी पर बखान देकर सियासत सरगर्मी और बढ़ा दी है. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live