अपराध के खबरें

वॉयस आफ इंडिया फेम सिंगर मोहम्‍मद जाकिर हुसैन सुपर्दे ख़ाक, अचानक बिगड़ी थी तबीयत

संवाद 

छत्‍तीसगढ़ से एक दुखद खबर सामने आई है. वॉयस ऑफ इंडिया फेम सिंगर मोहम्‍मद जाकिर हुसैन की मौत हो गई है. उनकी तबीयत अचानक से बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्‍हें बचाया नहीं जा सका.

गायक जाकिर हुसैन का बिलासपुर में निधन हुआ है. बताया जा रहा है कि जाकिर की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी. उन्‍हें बचाने की कोशिश की गई, लेकिन यह संभव नहीं हो सका. बुधवार दोपहर को पुरानी बस्‍ती स्थित ईदगाह कब्रिस्‍तान में उन्‍हें सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा. मोहम्‍मद जाकिर हुसैन के आकस्मिक निधन से संगीत जगत के साथ ही हर तरफ शोक की लहर दौड़ गई.

जानकारी के अनुसार, अपनी आवाज के जादू से लोगों के दिलों पर राज करने वाले मोहम्‍मद जाकिर हुसैन अपने परिवार के साथ बिलासपुर गए हुए थे. वहीं पर उनकी तबीयत अचानक से खराब हो गई. 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उन्‍हें दिल का दौरा पड़ा था. उनके निधन की सूचना मिलते ही उनके पुरानी बस्‍ती, वार्ड-4, रानी रोड धनवार पारा स्थित आवास पर परिजनों और शुभचिंतकों का पहुंचना शुरू हो गया. 

उनके पार्थिव शरीर को मंगलवार देर रात में बिलासपुर से कोरबा लाया गया. जाकिर हुसैन के आवाज के जादू का ही असर था कि उनके प्रशंसकों की तादाद हजारों-लाखों में थी.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live