अपराध के खबरें

बीजेपी को लेकर किस बात पर भड़के तेजस्वी यादव? 'तलवार और कलम' जितना बताया अंतर

संवाद 


बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सोमवार को नियुक्ति पत्र वितरण प्रोग्राम में आए थे, जहां डिप्टी सीएम अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनती करा रहे थे. इस दौरान भी तेजस्वी बीजेपी पर निशाना साधने से नहीं चुके. इन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए बोला कि हम लोग बिहार को आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं और योगदान तो सबको देना चाहिए. राज्य को, देश को आगे बढ़ाने के लिए हम सब लोग अमन- चैन चाहते हैं. मेरे हिसाब से इस विचार में खूबसूरती है.
इन्होंने बीजेपी पर बड़ा आक्रमण कहते हुए बोला कि हम लोग कलम बांटने में रहते हैं और कुछ लोग तलवार बांटते हैं हम लोग शांति चाहते हैं. तेजस्वी यादव ने इस मंच के माध्यम से केंद्र सरकार पर आक्रमण करते हुए बोला कि हमें लोगों की फिक्र है कि हमारे युवा कैसे आगे बढ़े. हम लोग अपने संसाधन से जितना भी होता है कोशिश करके शिक्षा, रोजगार के लिए तत्पर रहते हैं.

हमारी सरकार ने इतने कम दिनों में 2 लाख नौकरी का विज्ञापन निकाला है जो देश के सभी राज्यों में पहले स्थान पर है.

 इन्होंने बीजेपी का नाम न लेते हुए बोला कि इसे हम और भी बढ़िया कर सकते हैं अगर केंद्र सरकार का मदद मिले. केंद्र की तरफ से विशेष राज्य का दर्जा मिले या विशेष पैकेज मिले लेकिन ये सब ये लोग करेंगे नहीं, सिर्फ घृणा फैलाने की बात करेंगे.2024 की लोकसभा चुनाव की बंदोबस्त सभी पार्टियां कर रही है. ऐसे में चुनाव जीतने के लिए कोई भी हथकंडा किसी भी मौके पर इस्तेमाल करने में तेजस्वी यादव चूकना नहीं चाहते हैं. नियुक्ति पत्र वितरण प्रोग्राम में भी तेजस्वी यादव ने इस मुद्दे को नहीं छोड़ा.
तेजस्वी यादव ने 1 दिन पूर्व भी बीजेपी पर देश में शांति को भड़काने का इल्जाम लगाते हुए बोला था हिंदू-मुसलमान, दंगा-फसाद, जहर बोना, कश्मीर इस पर ये लोग जिक्र करते रहे. हम लोग जनता के मन की बात पर विचार करेंगे. जनता की क्या मांग है.
तेजस्वी यादव ने बोला कि वह भारत सरकार से क्या अपेक्षा रखते हैं. इस बात को हम लोग उठा रहे हैं. चाहे मजदूर हो, किसान हो, नौजवान हो, प्रगति की बात होनी चाहिए और पॉजिटिव बात होनी चाहिए तथा सकारात्मक सियासत होनी चाहिए, यह लोग तो सकारात्मक सियासत नहीं करते हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live