अपराध के खबरें

पशुपति पारस की तबीयत एकाएख बिगड़ी, अंतरराष्ट्रीय योग दिवस में सम्मिलित होने के लिए आए थे केंद्रीय मंत्री

संवाद 


अंतरराष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day 2023) पर मौके पर केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) की तबीयत एकाएक बिगड़ गई. बुधवार (21 जून) की सुबह पशुपति कुमार पारस अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर कोनहारा घाट आए थे. योग के दौरान बीच से पशुपति पारस को पकड़कर उनके पीए ने सोफा पर बैठाया. 
केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने बोला कि गाड़ी गड्ढा में जाने के वजह से प्रॉब्लम हुआ है. ऐसे में वह योग नहीं कर पाए. योग करने की प्रयास की तो तबीयत बिगड़ गई. इन्होंने बोला कि तबीयत खराब है. वह दिल्ली एम्स जाकर उपचार करवाएंगे. इधर केंद्रीय मंत्री की तबीयत बिगड़ने के बाद आनन-फानन में उन्हें विश्राम करने के लिए बैठाया गया.दरअसल, केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस अपने संसदीय क्षेत्र हाजीपुर में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर समर्थकों के साथ कोनहारा घाट आए थे. सरकारी कर्मचारी और अधिकारी भी थे. 

इस दौरान लोगों के साथ योग करना प्रारंभ किया तो उनकी तबीयत बिगड़ गई. 


बताया गया कि पशुपति कुमार पारस खड़े नहीं हो पा रहे थे. दो लोगों ने मिलकर उन्हें उठाया.
केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने बोला कि मुजफ्फरपुर जाने के दौरान घटना हुई थी. उनकी गाड़ी गड्ढे में लुढ़क गई थी. इसके वजह से नस मांसपेशी में घुस गया. उसके चलते परेशानी हो रही है. हालांकि वह उपचार करवा रहे हैं. ज्यादा देर योग नहीं कर पाए. तबीयत ठीक है, लेकिन दिल्ली में जाकर एम्स में उपचार करा लूंगा. आज योग दिवस था तो हाजीपुर आना ही था. योग भी करना था. बता दें कि अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर राज्यभर में प्रोग्राम का उत्सव किया गया है. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live