अपराध के खबरें

लालू ने परिवार के साथ रात में केक काटा, बहू के साथ दिखीं बेटियां, देखिए क्या है आज का प्रोग्राम

संवाद 


राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) का आज 76वां जन्मदिन है. देर रात्रि में लालू ने परिवार के परिवार के साथ केक काटा. लालू के जन्म जन्मदिन को लेकर परिवार ही नहीं बल्कि लालू के समर्थक और कार्यकर्ता भी आज काफी ज्यादा उत्साहित हैं. शनिवार की शाम लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य भी पटना पहुंचीं. केक कटिंग की पिक्चर ट्विटर पर शेयर की गई हैं.तस्वीर में रोहिणी आचार्य उनके बेटे, बड़ी बेटी मीसा भारती एवं उनके बच्चे, तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री यादव भी दिख रही हैं. राबड़ी देवी भी पिक्चर में दिख रही हैं. तस्वीरों में काफी ज्यादा खुशी का माहौल दिख रहा है. रोहिणी आचार्य ने अपने ट्वीट में लिखा है- "पूरा देश दे रहा है आज उनको जन्मदिन की बधाई, आप लोगों के हक के खातिर लड़ी है जिन्होंने लंबी लड़ाई... हैप्पी बर्थडे पापा आपको हमारी उम्र लग जाए."लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन पर रात्रि में केक कटिंग के वक्त इनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव भी उपस्थित थे. तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं. तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा- "देश-विदेश में बिहार का नाम रोशन करने वाले, मजबूत शख्सियत एवं दृढ़ व्यक्तित्व के धनी, सामाजिक न्याय के प्रेरणा आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी को अवतरण दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई, सामाजिक न्याय के महानायक लालू".


लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं को कई तरह के आदेश दिए गए हैं.


10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के आवास में आज लालू के चाहने वाले नेता, कार्यकर्ता और समर्थक उपस्थित रहेंगे. यहां 76 पाउंड का केक काटा जाएगा. उसके अलावा प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने राज्य के सभी जिला अध्यक्ष और प्रखंड अध्यक्षों को नोटिस जारी करके लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन को "सामाजिक न्याय एवं सद्भावना दिवस" के रूप में मनाने का आदेश दिया है.
जगदानंद सिंह ने सभी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों को आदेश दिया है कि लालू प्रसाद यादव के 76वें जन्मदिन के मौके पर गरीबों के साथ सहभोज का प्रोग्राम करें. अस्पतालों में मरीजों के बीच फल वितरण करें. प्रखंड स्तर से लेकर जिला स्तर तक केक काटने का आदेश दिया गया है. बता दें कि इस बार लालू प्रसाद यादव काफी  स्वस्थ हैं और पटना में है. कार्यकर्ताओं में खुशी देखी जा रही है. लालू पिछले साल अस्पताल में थे और बीमार थे. उससे पहले जेल में थे तो पार्टी ने कभी केक काटने का प्रोग्राम नहीं किया था.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live