अपराध के खबरें

गया स्टेशन पर गुम गया था फोन तो मोबाइल चुराने उसी स्टेशन पर आ गया व्यक्ति, फिर क्या हुआ?

संवाद 


गया रेलवे स्टेशन आने के क्रम एक व्यक्ति का मोबाइल फोन गुम गया था. उससे वह बहुत चिंतित था. इसलिए बदला लेने की नियत से चार दिन बाद फिर गया स्टेशन आ गया और वहीं पर एक अन्य यात्री का मोबाइल फोन चुरा लिया. युवक नालंदा का रहने वाला है. हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. 
गया रेलवे जंक्शन पर शुक्रवार को CCTV कंट्रोल रूम में ड्यूटी पर तैनात महिला आरक्षी सुष्मिता टुडू द्वारा निगरानी के दौरान में देखा गया कि एक व्यक्ति मोबाइल चोरी कर रहा है. 

उसके बाद गया आरपीएफ और सीआईबी की टीम को इसकी जानकारी दी गई.

 जानकारी मिलने के बाद गया रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 1बी के सामने स्थित आरएमएस बिल्डिंग के समीप से संदिग्ध अवस्था में युवक को गिरफ्तार किया गया.गिरफ्तार व्यक्ति से पुलिस ने पूछताछ की. पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में व्यक्ति ने बताया कि उसके पिता शिक्षक हैं और वह नालंदा जिले के इस्लामपुर थाना क्षेत्र के कोबिल गांव का रहने वाला है. उसने बताया कि वह गया में रहकर पढ़ाई करता है. वह ग्रेजुएशन पार्ट 1 का छात्र है.चार दिन पहले गया रेलवे स्टेशन पर उसका मोबाइल फोन गुम गया था जिस कारण से वह किसी अन्य यात्री का मोबाइल फोन चोरी कर रहा था.
आरपीएफ इंस्पेक्टर अजय प्रकाश ने बताया कि बरामद मोबाइल फोन की अनुमानित कीमत 35 हजार रुपये है.और बता दे कि उसे गया रेल थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है, जहां प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live