अपराध के खबरें

बड़ी खबर विपक्षी बैठक से पहले ईडी और आयकर विभाग की रेड, CM नीतीश के मंत्री के साले के यहां पर छापेमारी

संवाद 


राजधानी पटना में शुक्रवार (23 जून) को विपक्षी एकत्व की बैठक होनी है तो वहीं दूसरी तरफ बेगूसराय में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के करीबी मंत्री और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी के साले अजय के यहां छापेमारी हो रही है. छापेमारी करने के लिए सुबह-सुबह ईडी (ED) और इनकम टैक्स (IT) की टीम ने धावा बोल दिया. अजय सिंह उर्फ कारू सिंह उद्योगपति हैं. उनकी अपनी लोहे की फैक्ट्री है. ठेकेदार भी हैं.फिलहाल किस मामले में जांच-पड़ताल एजेंसियों की टीम पहुंची है यह अभी साफ नहीं हो पाया है. बोला जा रहा है कि आज गुरुवार की सुबह करीब 6 बजे के आसपास जांच एजेंसियों की टीम अजय कुमार सिंह उर्फ कारू सिंह के बेगूसराय के श्रीकृष्णा नगर स्थित आवास आ गई थी. हालांकि छापेमारी के लगभग 4 घंटे होने को चला है लेकिन अब तक कोई सूचना बाहर निकल कर नहीं आई है.

सूचना के अनुकूल, विजय चौधरी के साले अजय सिंह उर्फ कारू सिंह बिहार के चर्चित उद्योगपति हैं. 


मुख्य पेशा ठेकेदारी रहा है. हालांकि इनके पास कुछ फैक्ट्री भी हैं. फैक्ट्री में खास रूप से ये छड़ का धंधा करते हैं. जिक्र ये भी है कि हाल के दिनों मे ये इथेनॉल की फैक्ट्री भी प्रारंभ करने वाले थे. ठेकेदारी भी बड़े पैमाने पर चलती है. अब एकाएक छापेमारी से जिले में तहलका मच गया है.बताया जा रहा है कि श्रीकृष्णा नगर स्थित आवास के अलावा टीम मटिहानी थाना इलाके के मटिहानी गांव और फुलवरिया थाना इलाके स्थित फैक्ट्री पर एक साथ छापेमारी कर रही है. वहीं स्थानीय लोगों का बोलना है कि सुबह होने से पहले ही करीब एक दर्जन से अधिक गाड़ी अजय सिंह के आवास के आसपास आई और रुक गई. फिलहाल इस मामले में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. 
बता दें कि जांच एजेंसियों के आने की टाइमिंग पर भी प्रश्न उठ रहे हैं. कल पटना में नीतीश कुमार की अध्यक्षता में विपक्षी दलों की बैठक है. विपक्षी पहले से ही इल्जाम लगा रहा है कि जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर विपक्षी दलों को चिंतित किया जा रहा है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live