अपराध के खबरें

RJD पर भड़के सुशील मोदी, बोला- '303 वाले' को कर रहे चैलेंज, आडवाणी का रथ रोकना पड़ा था 'भारी'

संवाद 


पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने मुजफ्फरपुर में बताया कि जब लालू यादव ने आडवाणी जी का रथ रोका था तब 2 वर्ष बाद बीजेपी की सरकार बन गई और अब फिर से वो पीएम मोदी का आपति कर रहे हैं, तो फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी. सुशील मोदी ने ताना कसते हुए बोला कि जिनके पास एक एमपी नहीं है वो लोग 303 सीट वाले पार्टी को चैलेंज कर रहे हैं.वहीं इन्होंने नीतीश कुमार को टीन का चश्मा पहने हुए बताया. सुशील मोदी ने नीतीश कुमार के लिए बोला कि विपक्षी एकत्व के नाम पर वो घूम रहे हैं मगर ये उस गुब्बारा में हवा भर रहे हैं जो उड़ेगी नहीं.
बिहार सरकार पर खूब जमकर हमलावर बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने बताया कि बिहार सरकार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार टीन का चश्मा पहन कर बैठे हुए हैं, जहां केंद्र सरकार द्वारा पुल समेत इतनी परियोजनाएं चलाई जा रही हैं वो उन्हें नहीं दिखती है, वहीं वो ऐसे गुब्बारे में हवा भर रहे हैं जो उड़ नहीं सकती.

 साथ ही उनके विपक्षी एकत्व में नवीन पटनायक और केसीआर सम्मिलित नहीं हुए हैं.

वहीं कांग्रेस भी 350 सीटों पर चुनाव लड़ने को तैयार है उनके साथ कैसे गठबंधन होगा. ऐसा ही कुछ हाल ममता बनर्जी का भी है. वहीं राजद पर ताना कसते हुए सुशील मोदी बोला कि जब लालू यादव ने आडवाणी जी का भी रथ रोका था और उसके 2 वर्ष बाद बीजेपी की सरकार बन गई अब वो नरेंद्र मोदी का आपति कर रहे हैं जिनके पास 303 सीटें हैं और उनकी पार्टी का एक भी सदस्य नहीं है.
शनिवार की शाम केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में मुजफ्फरपुर में व्यवसायियों से संवाद करने आए थे पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी जहां इन्होंने एक बार फिर से जेडीयू और नीतीश कुमार पर जोरदार आक्रमण बोला है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live