अपराध के खबरें

पुल गिरने के फौरन बाद पहुंची SDRF, 4 नाव से प्रारंभ हुई तलाशी, जानिए अभी कैसे हैं हालात

संवाद 


बिहार के भागलपुर में निर्माणाधीन अगुवानी-सुल्तानगंज पुल गिरने के बाद यह सूचना पूरे देश की सुर्खियों में है. उसको लेकर नीतीश सरकार (Nitish Government) बीजेपी (BJP) के निशाने पर आ गई है. इस मुद्दे पर बिहार में राजनीतिक जिक्र बाजी भी प्रारंभ हो गई है. वहीं, इस घटना को लेकर सुल्तानगंज सहप्रभारी सीओ अमित राज ने बोला किह हमने घटना के फौरन बाद एसडीआरएफ की टीम मौके पर भेजी थी. यहां एसडीआरएफ की चार नाव सारी तरफ खोज कर रही है. किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है.
सीओ ने बताया कि सुल्तानगंज अगुवानी निर्माणाधीन पुल क्षेत्र को रेड जॉन घोषित कर दिया गया है, जिसके चलते नाव परिचालन पर पूर्ण रूप रोक लगा दी गई है. सुबह से एसडीआरएफ की टीम भी खोज में जुटी हुई है. आज मौके पर वरिष्ठ अधिकारियों के आने की आशा है. 

अभी तक कोई जांच टीम आई नहीं है. जानकारी मिली है कि आने वाली है.


भागलपुर के सुल्तानगंज में गंगा नदी पर 1710 करोड़ रुपये की लागत से बन रहा निर्माणाधीन फोरलेन पुल रविवार को गंगा नदी में गिर गया. खगड़िया को भागलपुर से जोड़ने के लिए बनाए जा रहे इस पुल का एक भाग देखते ही देखते गंगा नदी में गिर गया. पुल गिरने से एकाएक आई तेज आवाज से क्षेत्र में तहलका मच गया. एक वर्ष पूर्व भी आंधी में पुल का कुछ भाग ढह गया था. वर्ष 2014 में इस पुल का शिलान्यास नीतीश कुमार ने किया था. वहीं, सुल्तानगंज पुल गिरने का वीडियो रविवार से ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. और बता दे कि सोशल मीडिया पर वीडियो देख लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live