अपराध के खबरें

नीतीश के मंत्री को जान मारने की धमकी, 'कत्ल कर के आओ... 11 करोड़ ले जाओ'!


संवाद 

बिहार के सहकारिता मंत्री डॉ. सुरेंद्र प्रसाद यादव (Surendra Prasad Yadav) को कत्ल की धमकी मिली है. क्षत्रिय सेवा महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष धनवंत सिंह राठौर ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उसने बोला था कि सहकारिता मंत्री की गर्दन काटकर लाने वाले को वो 11 करोड़ रुपये का इनाम देगा. धमकी के बाद मंत्री ने धनवंत सिंह राठौर के खिलाफ गया के रामपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि यह घटना महिला जिप सदस्य सह जेडीयू की नेता करिश्मा कुमारी को लेकर जुड़ा है. सहकारिता मंत्री द्वारा अभद्र टिप्पणी को लेकर धनवंत सिंह राठौर ने धमकी दी है. 

बोला जा रहा है कि गया के फतेहपुर में किसी प्रोग्राम में 4 मई 2023 को बिहार के सहकारिता मंत्री ने खुले मंच से जिप सदस्य करिश्मा कुमारी पर अभद्र टिप्पणी की थी. उसके बाद कोई कार्रवाई नहीं की गई थी. 

उसके बाद 17 जून को क्षत्रिय सेवा महासंघ के अध्यक्ष धनवंत सिंह राठौर ने अपने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया. वीडियो के जरिए धनवंत सिंह राठौर ने बोला कि कोई भी व्यक्ति सहकारिता मंत्री की कत्ल करता है तो उसे 11 करोड़ रुपया इनाम दिया जाएगा. अब धमकी भरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के आधार पर गया के रामपुर थाने में सहकारिता मंत्री ने 3 जुलाई को धनवंत सिंह राठौर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. 66 आईटी एक्ट और धारा 115, 120B के तहत केस किया गया है.बिहार सरकार में मंत्री और आरजेडी के वरिष्ठ नेता सुरेंद्र प्रसाद यादव ने मंगलवार (4 जुलाई) को बोला कि ऐसे बड़े अपराधी हैं जिन्हें एसएसपी चिह्नित कर लें. कुछ अपराधी जातीय आधार के नाम पर और किसी बड़े गैंग से मिलकर वारदात को अंजाम देना चाहते हैं. कत्ल और 11 करोड़ के इनाम पर बोला कि उन्होंने एसएसपी से शिकायत की है. सरकार को भी खत लिखा है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live