अपराध के खबरें

लालू कहे- 2024 में महागठबंधन को आएंगी 300 सीटें, PM मोदी को लेकर ये क्या बोल गए RJD सुप्रीमो?


संवाद 

2024 में लोकसभा चुनाव होना है और विपक्षी पार्टियां मिलकर बीजेपी के विरुद्ध लड़ने की व्यवस्था कर रही हैं. इस बीच आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने सीटों को लेकर बड़ा दावा किया है. लालू यादव ने बोला कि 2024 के चुनाव में महागठबंधन को 300 सीटें आएंगी. लालू यादव ने दिल्ली में यह वर्णन दिया है. गुरुवार (6 जुलाई) को आरजेडी सुप्रीमो पटना से दिल्ली आए हैं. 
पत्रकारों के प्रश्न पर कि पीएम का चेहरा कौन होगा? पटना में विपक्षी एकत्व की बैठक में आपने बोला था राहुल गांधी को कि शादी कर लीजिए. इस पर लालू ने बोला कि शादी की बात अलग है और पीएम बनने की बात अलग है. इन्होंने बोला कि जो भी पीएम हो बिना पत्नी के नहीं रहना चाहिए. जो बिना पत्नी के प्रधानमंत्री की कोठी में रहते हैं ये गलत है. ये समाप्त करना चाहिए. जो भी हो पत्नी के साथ रहें. 

आक्रमण करते हुए लालू ने बोला कि जिसको पीएम मोदी करप्ट बोलते थे उसी को मंत्री बना दिए.

बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के विरुद्ध महागठबंधन तैयारी कर रहा है. हाल ही में पटना में हुई विपक्षी एकत्व की बैठक में कई राज्यों के सीएम और कुछ पूर्व सीएम भी आए थे. इस बैठक ने बड़ा संकेत भी दिया था. बैठक में ही तय हुआ था कि दूसरी बैठक अब शिमला में होगी. हालांकि बाद में लोकेशन को बदलकर बेंगलुरु रखा गया है.
लालू यादव ब्लड जांच कराने के लिए गुरुवार को पटना से दिल्ली गए हैं. दिल्ली जाने से पहले इन्होंने पटना में यह वर्णन दिया और बोला कि आने के बाद बेंगलुरु जाएंगे. वहां बैठक होगी और पीएम मोदी की विदाई की व्यवस्था होगी.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live