अपराध के खबरें

बेटे को गोलियों से बचाते हुए भाग रहे हैं सनी देओल, सामने आया गदर 2 का मोशन पोस्टर

संवाद 

बॉलीवुड के गलियारों से लेकर सोशल मीडिया तक इन दिनों सनी देओल की फिल्म गदर 2 छाई हुई है. अब गदर 2 का नया मोशन पोस्टर जारी किया गया है जिसमें सनी देओल अपने बेटे उत्कर्ष यानि चरणजीत को गोलियों से बचाते हुए भाग रहे हैं.

पोस्टर को देखर फैंस का उत्साह और बढ़ गया है. सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 को लेकर काफी बज बना हुआ है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने जा रही गदर 2 ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है.

'गदर 2' से उत्कर्ष की पहली झलक फिल्म के गाने 'खैरियत' में नज़र आई थी जिसमें वो अपने परिवार से दूर पाकिस्तान में फंसा हुआ दिखता है. अब गदर 2 का एक मोशन पोस्टर जारी किया गया है जिसमें तारा सिंह का वही अवतार नज़र आ रहा है जिसे देख फैंस क्रेजी हो जाते हैं. मोशन पोस्टर में सनी देओल अपने बेटे को बॉर्डर से भगाते हुए ले जा रहे हैं. पीछे से गोलियां दागी जा रही हैं और तारा सिंह अपने बेटे जीते के साथ भाग रहे हैं.

इस मोशन पोस्टर में सनी देओल और उत्कर्ष का बैक, साइड और फ्रंट का लुक दिखाया गया है. आखिर में एक पोस्टर आता है जिसमें सनी देओल का गुस्से वाला लुक और नीचे तोपें दागते हुए कुछ लोग दिखाई देते हैं. मोशन पोस्टर में हिंदुस्तान जिंदाबाद ने नारे लग रहे हैं.

इस मोशन पोस्टर को सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन लिखा है- 'अपने देश और परिवार की रक्षा के लिए, हर चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है तारा सिंह! इस स्वतंत्रता दिवस पर गदर2 बड़े पर्दे पर आ रही है'

मोशन पोस्टर देखकर नेटिज़न्स इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है 'हिंदुस्तान का शेर आ रहा है' वहीं एक यूजर ने लिखा है- 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' में रोंगटे खड़े हो गए'. जल्द गदर 2 का ट्रेलर आने वाला है. खबरों की मानें तो 25 जुलाई को ट्रेलर लॉन्च किया जा सकता है.

आपको बता दें अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी 'गदर 2' साल 2001 की हिट 'गदर' का सीक्वल है. 22 साल बाद एक बार फिर पुरानी स्टार कास्ट के साथ गदर 2 आ रही है. फिल्म में सनी देओल तारा सिंह, अमीषा पटेल सकीना और उत्कर्ष शर्मा ने चरणजीत की भूमिका निभाई है.

गदर: एक प्रेम कथा में सनी देओल यानि तारा सिंह अपनी पत्नी सकीना को भारत लाने के लिए बॉर्डर पार करते पाकिस्तान जाते हैं और अब गदर 2 में तारा सिंह अपने बेटे चरणजीत को बचाने के लिए सीमा पार करेंगे. गदर 2 फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live