अपराध के खबरें

अरवल में आकाशीय बिजली गिरने से 4 की मृत्यु, घटना के बाद परिवार में मचा कोहराम

संवाद 


जिले के 4 अलग-अलग स्थानों पर व्रजपात गिरने से 4 लोगों की मृत्यु (Arwal News) हो गई. शुक्रवार को अचानक मौसम ने करवट बदली और आसमान में बादल छाने के बाद बिजली गरजने लगी. बिजली की तेज गर्जन के बाद बूंदाबांदी वर्षा प्रारंभ हुई. इस दौरान अलग अलग स्थानों पर आकाशीय बिजली के चपेट में आने से 4 लोगों की मृत्यु हो गई. उसके साथ ही बिजली गिरने से एक महिला जख्मी हो गई, जिनका अभी उपचार चल रहा है. घटना जिले के बेला बिगहा, बालागढ़, छतोई और हेलारपुर गांव की है. वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.सदर थाना इलाके के बेला बिगहा गांव में अपनी मां के साथ खेत में कार्य करने गई बेटी पर अचानक बिजली गिर गई, जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई. वहीं, उसके जख्मी मां को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

मिली सूचना के अनुकूल सत्येंद्र पासवान की 17 वर्षीय पुत्री प्रियांशु कुमारी अपनी मां जानकी देवी के साथ खेत में सब्जी के पौधे रोप रही थी.

 इस दौरान उसके शरीर पर ठनका गिर गया. जिससे उसकी मृत्यु हो गई. वहीं, दूसरी घटना रामपुर चौरम थाना इलाके के बालागढ़ गांव के पास हुई. गांव में ललन सिंह के 16 वर्षीय पुत्र भैरव कुमार अपने घर के बाहर दरवाजे पर बैठा था. इस दौरान एकाएक बिजली चमकी और उसके शरीर पर गिर गई, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर रामपुर चौरम थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.
तीसरी घटना कुर्था थाना इलाके के छतोई गांव में हुई. जहां 45 वर्षीय सरजू सिंह की खेत में कार्य करने के दौरान ठनका गिरने से मृत्यु हो गई. चौथी घटना किंजर थाना क्षेत्र का है. हेलारपुर गांव निवासी योगेंद्र सिंह के 13 वर्षीय पुत्री वर्षा कुमारी की ठनका गिरने से मृत्यु हो गई. वर्षा अपने छत पर कपड़ा उतारने गई थी. इस दौरान ठनका गिरने से उसकी मृत्यु हो गई. घटना के बाद से ही मृतक के गांव में मातम छा गया है. परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. सभी मृतकों का शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार वालों को सौंप दी जाएगी. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live