अपराध के खबरें

'पाकिस्तान के इस अकाउंट में 50 लाख जमा करो.', कर्नाटक हाईकोर्ट के 6 जजों और PRO को मिली धमकी

संवाद 

कर्नाटक हाईकोर्ट के छह जजों और पीआरओ को धमकी मिली है। 50 लाख रुपए पाकिस्तान के एक बैंक अकाउंट में जमा करने के के लिए कहा गया है। न देने पर जान से मारने की बात कही गई है।

इस संबंध में पीआरओ ने केंद्रीय सीईएन अपराध पुलिस स्टेशन में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 12 जुलाई की शाम करीब 7 बजे पीआरओ के. मुरलीधर को इंटरनेशनल नंबर से एक धमकी भरा कॉल आया। साथ ही एक मैसेज भी मिला, जो हिंदी, उर्दू और अंग्रेजी में था। मुरलीधर की तहरीर पर सेंट्रल क्राइम पुलिस ने 14 जुलाई को एफआईआर दर्ज की थी।

इन जजों को मिली धमकी

पुलिस ने कहा कि न्यायमूर्ति मोहम्मद नवाज, न्यायमूर्ति एचटी नरेंद्र प्रसाद, न्यायमूर्ति अशोक निजगन्नावर (सेवानिवृत्त), न्यायमूर्ति एचपी संदेश, न्यायमूर्ति के नटराजन और न्यायमूर्ति बी वीरप्पा (सेवानिवृत्त) सहित उच्च न्यायालय के छह न्यायाधीशों को ‘दुबई गिरोह’ के माध्यम से मारने की धमकी दी गई थी।

मैसेज में पांच संदिग्ध मोबाइल फोन नंबर भी थे और धमकी भी थी। एफआईआर में कहा गया है कि धमकी भरे संदेश में पाकिस्तान के एक बैंक खाते में 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई है।

अज्ञात आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 506, 507 और 504 और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 75 और 66 (एफ) के तहत प्राथमिकी दर्ज करने के बाद, पुलिस ने इसे प्रथम अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष प्रस्तुत किया है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live